मई,11,2024
spot_img

जब क्लर्क के 4 साल के बेटे का हुआ किडनैप…फिर नशे में लड़खड़ाता कौन मिला…?

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज में अपराधियों ने नालंदा जिले के रहने वाले पोस्ट ऑफिस क्लर्क प्रवीण कुमार के बेटे तीसरी कक्षा के छात्र का अपहरण कर सनसनी मचा दी है। अपहरण की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई। हालांकि, वह बच्चा नशे की हालत में मिला। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, प्रवीण कुमार नगर थाना क्षेत्र के अधिवक्ता नगर मोहल्ले में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्रवीण का बेटा अभिषेक तीसरी क्लास का छात्र है। शनिवार की शाम अभिषेक घर के पास खेल रहा था, इसी दौरान अचानक लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

छात्र के अगवा होने की जानकारी जैसे ही नगर थाने को मिली पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुजेज में अभिषेक खेलता हुआ दिखा है और उसके बाद अचानक लापता हो जाता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

बच्चे के लापता होने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और वे अनहोनी का आशंका से सहमे हुए हैं। पुलिस ने जल्द ही बच्चे को बरामद कर लेने का भरोसा दिलाया। पढ़िए फिर क्या हुआ

इस बीच, नगर थाने की पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि रविवार की दोपहर करीब बारह बजे थाना चौक के समीप स्थित एक होटल के पास नशे की हालत में बच्चे को देखकर कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद बरामद कर बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को उनका पुत्र 10 वर्षीय पुत्र शहर के बिहार विकास विद्यालय से पढ़ाई कर लौटने के बाद अपने घर के आसपास के बच्चों के साथ खेला रहा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics: Bihar News: Bihar Congress News: देश में खोटे सिक्के, धन कुबेरों को आगे नहीं ले जा पाऊंगा...सॉरी...Bihar Congress की रीढ़ Vinod Sharma और Arvind Thakur का पार्टी से इस्तीफा, छोड़ा हाथ

इसी बीच शाम को एक बाइक पर सवार दो अपराधी बच्चे को जबरन अपनी बाइक पर बैठाने के बाद वहां से फरार हो गए।इस दौरान स्वजन ने इसकी खोजबीन करने के साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने सदर एसडीपीओ संजीव कुमार को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया।

बाद में अगवा हुए बच्चे को पुलिस ने लोगों के सहयोग से बीस घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया। बरामद किए गए बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां होश में आने के बाद बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बाइक सवार अपराधियों ने मारपीट भी की है। साथ ही मुंह दबाकर उसे अधिवक्ता नगर मोहल्ले से लेकर बाहर निकले थे।

बच्चे को अगवा करने के बाद उसे नशा सुंघा दिया। इसके बाद अचेतावस्था में बच्चे को लेकर बाइक सवार अपराधी शहर से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच रास्ते में पुलिस की गश्ती व सायरन की आवास सुनकर अपराधियों ने बच्चे को छोड़ दिया। साथ ही बच्चा पूरी रात नशे में होने के कारण इधर-उधर भटकता रहा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| मेहशे प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर एचएम ने जमाया कब्जा, उबले ग्रामीण

बिहार में अपहरण के कई मामले सामने आने के बाद अब परिजनों की चिंता और बढ़ी हुई है। इससे पहले बिहटा और मुजफ्फरपुर से शिक्षक व डॉक्टर के पुत्र को अगवा कर लिया गया था। डॉक्टर पुत्र को रिहा करवा लिया गया जबकि शिक्षक पुत्र अभी भी लापता हैं।

वहीं अब गोपालगंज से एक मामला सामने आया है जहां पोस्ट ऑफिस के एक क्लर्क का बेटा बीते शाम से गायब है। हालांकि, क्लर्क के पुत्र का खेलने के दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अपहरण कर लिया। बच्चे का मुंह दबाकर उसे बाइक पर बैठाने के बाद अपराधी बच्चे को लेकर भाग गए। इसके बाद स्वजन ने काफी खोजबीन करने के बाद इसकी जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें