मई,12,2024
spot_img

अगवा कर दो हिस्ट्रीशीटर की हत्या, बोरे में बंद मिली झाड़ी में फेंकी लाश…गैंगवार से इनकार नहीं, तहकीकात

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां अलग-अलग थानों के दो हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद अपराधियों ने लाश को बोरे में बंद कर फोरलेन परमानंदपुर के चकउफजैव झाड़ी में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार, शव पूरी तरह सर गल गई है। इससे सिर्फ कपड़े के आधार पर शव की शिनाख्त करना मुश्किल था। ऐसे में पुलिस डीएनए टेस्ट भी करवा सकती है।

बिदुपुर प्रभारी थाना अध्यक्ष रामशंकर साह ने बताया कि दोनों अपह्रत भागदेव राय और लाला राय की पहचान हुई है। पीएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया गया है। आगे की तहकीकात की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| मेहशे प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर एचएम ने जमाया कब्जा, उबले ग्रामीण

मामला, बिदुपुर थाना और चांदपुरा ओपी से जुड़ा है जहां दो हिस्ट्रीशीटर अपराधियों बिदुपुर थाने में दर्ज हत्याकांड के आरोपी भागदेव राय और चांदपुरा ओपी देसरी थाना रसूलपुर हबीब गाव में बगलगीर ब्यक्ति के हत्यारोपी लाला राय दोनों के परिजन और ग्रामीणों ने बीते दिन गुरुवार 16 मार्च को प्रोपर्टी डीलिंग की कमाई के 70 लाख बकाए को लेकर निकले।

दोनों के अपरहण कर हत्या किए जाने को लेकर हाजीपुर महनार मार्ग को बिदुपुर थाना और चांदपुरा ओपी के सीमा क्षेत्र कैथोलिया में जाम किया गया था। प्रशासन की ओर से सकुशल वापसी के आश्वासन के पश्चात जाम टूटी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

पुलिस खोजबीन में जुटी ही थी कि दो बोरे हत्या कर फेंकी गई शव से सनसनी फैल गई। दोनों शव और थाने में दर्ज भगदेव राय के परिवार के लोग लावारिस शव की तलाश में निकले थे। तभी दोनों शव की पहचान पीएमसीएच में कपड़े के आधार पर की गई हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

बिदुपुर थाने के खजवत्ती गैंगरेप से चर्चित भागदेव राय के नाम बिदुपुर थाने में हत्या,अपहरण, लूट,रंगदारी, गैंग रेप सहित आठ संगीन मामले सिर्फ बिदुपुर थाने में दर्ज है।

वहीं, हत्या सहित अन्य वांछित देसरी एवम चांदपुरा ओपी में लाला राय पर मुकदमा दर्ज है। भागदेव राय की पत्नी प्रोपर्टी डीलिंग के बकाए राशि का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मगर, पुलिस पूरे मामले और इस हत्या को गैंगवार से जोड़कर तहकीकात कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें