मई,20,2024
spot_img

सुपौल में अधिवक्ता के पुत्र और लॉ फाइनल के छात्र की गोली मारकर हत्या…दूसरे युवक का भी मर्डर

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल में अपराधियों ने 24 घंटों के अंदर दो युवकों की हत्या कर दी। पहली घटना जिला मुख्यालय स्थित डिग्री कॉलेज चौक के समीप की है जबकि दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के वीणा बेला रोड की है जहां अपराधियों ने सुपौल से अपने घर जा रहे एक युवक की गोली मार दी।

अपराधियों ने एक लॉ के छात्र आशीष की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सदर थाना (Supaul Sadar Police Station) के वीणा रोड की है। वहीं दूसरी घटना जिला मुख्यालय स्थित डिग्री कॉलेज चौक के समीप लॉज के पास अपराधियों ने एक युवक का गला रेत कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। मृतक किशनपुर थाना क्षेत्र के कुमारगंज गांव निवासी राम सागर कुमार बताया जाता है। वह कॉफी शॉप की दुकानदार चलाता है।

घटना के संबंध में मृतक के दोस्त मिथिलेश कुमार का कहना है कि शनिवार की देर शाम ही सुपौल शहर  लौटने के क्रम में शहर के डिग्री कॉलेज के समीप एक साइकिल सवार को टक्कर बाइक से लग गई थी। इस मामले में दोनों तरफ से नोंकझोंक हुई थी। उसका शव एक लॉज से बरामद हुआ। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

इधर, पिछले 24 घंटे के अंदर सुपौल शहर में हत्या की एक के बाद एक दो घटनाएं घट चुकी हैं। वहीं, सोमवार को अपराधियों ने यहां एक लॉ के छात्र सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला वार्ड 15 निवासी अधिवक्ता माधव प्रसाद यादव के 22 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार की हत्या कर दी। घटना सदर थाने के वीणा रोड की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| Murder, Molestation, Arms Act, शराब पीकर हंगामा...बहेड़ा पुलिस ने ये किया?

जानकारी के अनुसार, आशीष के बड़े भाई रविंद्र कुमार ने बताया कि सुबह से ही उनकी 12 वर्षीय पुत्री कली प्रिया पेट दर्द से परेशान थी। मुझे ही उसको डॉक्टर से दिखाने सुपौल आना था लेकिन फसल कटनी में व्यस्त होने के कारण मैंने आशीष को ही डॉक्टर से दिखाने के लिए अपनी पत्नी और बेटी के साथ उसे सुपौल भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Electricity Camp |अगर आप बिरौलवासी हैं, बिजली की कोई समस्या है, तत्काल आइए शिविर में...
डॉक्टरों ने रात में मरीज को भर्ती करने के लिए कहा। शाम के करीब 06 बजे मेरी बेटी को भर्ती करने के बाद अपने पिता माधव प्रसाद यादव को अस्पताल लाने के लिए घर जा रहा था। तभी वीणा बेला रोड ढपरिया बसुआर के पास अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इस बार ही उसका लॉ फाइनल हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें