back to top
6 अक्टूबर, 2024

Bihar News। Purnia News। तनिष्क शोरूम में दिनदहाड़ करोड़ों की लूट, बोरों में भरकर ले गए जेवरात

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News। Purnia News। तनिष्क शोरूम में दिनदहाड़ करोड़ों की लूट, बोरों में भरकर ले गए जेवरात। पूर्णिया शहर में शुक्रवार काे दिन-दहाड़ डाकबंगला चौक स्थित तनिष्क शोरूम में बड़ी लूट की वारदात हुई है।

प्रतिष्ठित ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के शोरूम में पांच से छह हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोला। करोड़ों रुपए के जेवरात (Loot worth crores in broad daylight in Purnia Tanishq showroom) लूट लिए। अपराधी केवल 20-25 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

अपराधियों ने शोरूम में घुसकर जेवरात को बोरों में भरा और एक नई चार पहिया वाहन में फरार हो गए। घटना के दौरान पहले तीन अपराधी कस्टमर बनकर शोरूम में दाखिल हुए और स्टाफ को बातचीत में उलझाया।

इसके बाद तीन और अपराधी अंदर घुसे और सभी को गन पॉइंट पर ले लिया। अपराधियों ने शोरूम के कर्मचारियों और ग्राहकों को ऊपर के फ्लोर पर बंधक बना लिया और लूटपाट की।

पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर लिया है। जांच में एक महत्वपूर्ण तथ्य यह सामने आया है कि कोई भी अपराधी नकाबपोश नहीं था, जो उनकी पहचान में मदद कर सकता है। भागने के दौरान एक अपराधी की पिस्टल गिर गई, जिसे एक ऑटो चालक ने उठा लिया।

यह घटना शहर में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े करती है। स्थानीय व्यापारी और नागरिक भयभीत हैं। प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने शहर की सीमाओं पर नाकेबंदी कर दी है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष टीमें गठित की गई हैं।  पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए पूर्णिया के एसपी खुद मौके पर पहुंचकर जांच का नेतृत्व कर रहे हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -