मई,18,2024
spot_img

पटना में बहन के सामने ही उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या…देखती रह गई प्रेमिका अपने भाई की सनकी

spot_img
spot_img
spot_img

पटना में बहन के प्रेमी को पीट-पीटकर भाई ने मार डाला। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। भाई ने प्रेमी छोटू कुमार (22 साल) की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के शालीमार मोड़ के पास पोस्टल पार्क के मुंशी भगत लेन का है।

जानकारी के अनुसार, छोटू, उसका दोस्त विकास और उसकी प्रेमिका तीनों एक साथ जा रहे थे। शालीमार मोड़ के पास प्रेमिका का भाई चंदन आ गया और छोटू के साथ लोहे की रॉड से मारपीट करने लगा। विकास पहले बीच-बचाव कर छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन बाद में वो भी चंदन का साथ देते हुए छोटू के साथ मारपीट करने लगा। प्रेमिका सब देखती रही।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

अंत में जब छोटू बेहोश हो गया तो चंदन अपनी बहन को लेकर चला गया और विकास भी वहां से निकल गया। कंकड़बाग थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है। विकास को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जल्द ही चंदन को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

छोटू के स्वजन के बयान पर लड़की के पिता, भाई और भाई के दोस्त के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। लड़की, उसके मां-बाप और भाई के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए छोटू के परिजनों के आवेदन पर लड़की के भाई चंदन और उसके दोस्त पर हत्या करने की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने फोन करने वाले दोस्त विकास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेमिका और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। मुख्य आरोपी प्रेमिका का भाई चंदन अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

 

पूछताछ के दौरान छोटू की मां ने बताया कि उनके बेटे के दोस्त विकास ने फोन कर बुलाया था. वह पास में ही रहता है. उनका बेटा छोटू रात में घर आया तो वह खाना भी नहीं खाया. छोटू की भाभी ने खाना खाने के लिए पूछा तो उसने बताया कि उसके साथ इस तरह मारपीट हुई है। सुबह तक हालत बिगड़ने लगी। इसके बाद वे लोग उसे निजी अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने बताया कि छाती, पेट और सिर में चोट है। इलाज के दौरान कुछ ही घंटे में रविवार को छोटू की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें