back to top
17 सितम्बर, 2024

Malaika Arora Father Commit Suicide: मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने की खुदकुशी

spot_img
spot_img
spot_img

Malaika Arora Father Commit Suicide: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता इंडियन नेवी का हिस्सा रह चुके अनिल अरोड़ा ने खुदकुशी कर ली है। वारदात ग्यारह सितंबर का है। जब अनिल अरोड़ा ने आज सुबह नौ बजे  बांद्रा स्थित बिल्डिंग आशा मैनार की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। अनिल अरोड़ा पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे, अंदेशा है कि इसी तनाव में उन्होंने खुदकुशी का रास्ता चुन लिया।

प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है। खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा, जो पुणे में थीं, तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

मौत की वजह का खुलासा फिलहाल अभी नहीं

उनकी मौत की वजह का खुलासा फिलहाल अभी नहीं हुआ है। इस दुखद खबर से पूरी अरोड़ा फैमिली सदमे में है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में एक्टर अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे हैं। उनके अलावा घटनास्थल पर सीनियर इंस्पेक्टर मराठे और डीसीपी सहित वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -