मई,15,2024
spot_img

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी और सेंघमारी करते धराए दो चारों की पीट-पीटकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से लगातार मॉब लिंचिंग की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला भी वहीं से जुड़ा है जहां जिले के ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत जीरनगाछ पंचायत में मॉब लांचिंग की घटना को अंजाम देते हुए उग्र भीड़ ने कथित तौर पर चोरी करने पहुंचे दो युवकों को पीट-पीटकर मार डाला। पिटाई से मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने सोमवार को दो चोरों की बेरहमी से पिटाई की। जिसके चलते दोनों चोरों की मौके पर मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि चोरी करने आए दोनों चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया था।

जानकारी  के मुताबिक जिरनगाछ पंचायत के वार्ड नं 04 में स्थित आदिवासी टोला माटीखुरा में सेंधमारी करते जिरनगाछ पंचायत के मो. जलाल एवं मो. जुल्फेकार को सेंघमारी करते रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों की जमकर पीटाई कर दी। इससे दोनों चोर की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों चोर का इलाके में काफी आतंक था।

यह भी पढ़ें:  Samastipur News| समस्तीपुर में चुनाव कराने आए Assam Rifles के तीन Jawan गंगा में डूबे, एक का कहीं पता नहीं

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर किशनगंज सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेजा दिया है। घटना के बाद से ही इलाके में अफरातफरी और लोग भय के माहौल में हैं। इस को लेकर इलाके में चर्चा विषय बना हुआ है।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की घटना सहित कई घटनाओं को अंजाम देता था लगातार 15 दिनों से इसका पीछा किया जा रहा था। अंत में बीती रात को दोनों पकड़ा गया और जिसके घर का सामान चोरी किया जा रहा था उन्हीं लोगों ने पीटा है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News|असम पैरा मिलिट्री के जवानों से भरी बस की ट्रक में भीषण टक्कर, दर्जन से अधिक जवान जख्मी, Samastipur से चुनाव करा कर लौट रहे थे Muzaffarpur

पुलिस ने पूरे मामले को अपने निगरानी में लेते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा। रिपोर्ट के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

मृतक के परिजनों ने सदर अस्पताल परिसर में जानकारी देते हुए बताया कि आदिवासी लोग मेरा भाई व भगिना को मारा है। इस कारण मौके पर मौत हो गई है। हमको सुबह 8 बजे पता चला तब हमलोग सदर अस्पताल आए हैं। परिजन ने बताया कि दोनों नशा करता था। परिजन से पूछने पर की क्यों मारा है इस पर उन्होंने कहा कि इस बारे में हमें कोई जानकारी नही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें