back to top
7 अक्टूबर, 2024

निगरानी ने रिश्वतखोर दारोगा को 40 हजार घूस लेते दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय (LAKHISARAI) से इस वक्त की बड़ी ब्रेकिंग खबर आ रही है, जहां निगरानी ने बड़ी कार्रवाई की है। निगरानी ने यहां एक थाना प्रभारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है।

जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी से चालीस हजार की रिश्वत लेते निगरानी ने दबोचा है। इन दिनों, बिहार में निगरानी विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

इसी सिलसिले में ताजा मामला लखीसराय से है जहां टीम ने बुधवार को जिले के मेदनीपुर चौकी थाना प्रभारी को निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है। जहां,जिले के मदनी चौकी थाना के थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह और उनके चालक किरण कुमार को निगरानी दल ने गिरफ्तार किया है।

यह भी स्पष्ट हो गया है कि थाना प्रभारी को किस मामले में रिश्वत लेते गिरफ्तारी हुई है। निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला निवासी महेंद्र महतो की पत्नी नीला देवी की शिकायत पर निगरानी ने उक्त कार्रवाई की है। जहां निगरानी की टीम ने 40000 रुपया रिश्वत लेने के दौरान ही दबोचा। वहीं, शिकायतकर्ता नीला देवी की ओर से भूमि विवाद से संबंधित एलआरडीसी लखीसराय की ओर से विवादित जमीन पर कार्य रोक लगाने से संबंधित पत्र भी निगरानी दल ने जब्त कर लिया। कार्य पर रोक लगाने के लिए घूस की मांग की जा रही थी। विस्तृत खबर पढ़िए

जिले के मदनी चौकी थाना के थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह और उनके चालक किरण कुमार को निगरानी दल ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में निगरानी के डीएसपी संजय जायसवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला निवासी महेंद्र महतो की पत्नी नीला देवी की शिकायत पर निगरानी ने उक्त कार्रवाई की है।

इससे पहले मामले की शिकायत की जांच निगरानी ने कराई थी, इसके बाद ही धावा दल गठित कर बुधवार को मेदनी चौकी थानाध्यक्ष के खिलाफ ट्रैप की कार्रवाई की गई। जैसे ही शिकायतकर्ता नीला देवी ने चालक किरण कुमार के माध्यम से 40,000 रूपये घूस दिया, विजसलेंस टीम ने उसे दबोच लिया।

मामले की शिकायत की जांच निगरानी से कराई गई थी, इसके बाद ही धावा दल गठित कर बुधवार को मेदनी चौकी थानाध्यक्ष के खिलाफ ट्रैप की कार्रवाई की गई। जैसे ही शिकायतकर्ता नीला देवी ने चालक किरण कुमार के माध्यम से 40,000 रूपये घूस दिया, विजसलेंस टीम ने उसे दबोच लिया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -