मई,20,2024
spot_img

Mid-Day Meal में फिर लापरवाही…अब सुपौल विद्यालय के मिड-डे मील खाने में मिली छिपकिली, खाने से चार दर्जन से अधिक बच्चें बीमार, लगी अस्पताल की दौड़

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के स्कूलों में लगातार मध्याह् भोजन बच्चों के लिए काल बनता जा रहा है पहले अररिया में सांप निकला अब सुपौल जिले के छातापुर के एक स्कूल में मध्याह् भोजन में गिरगिट गिरा मिला।

मामला, छातापुर प्रखंड क्षेत्र के ठूठी पंचायत स्थित मध्य विद्यालय ठूठी का है। बीमार छात्रों की स्थिति देख स्कूल के शिक्षक स्थानीय लोग के मदद से उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के अनुसार, छिपकली गिरी मध्याह्न भोजन खाने से करीब चार दर्जन छात्र बीमार हो गए हैं। इसके बाद स्कूल में अफरातफरी मच गया। सभी बीमार छात्रों को तत्काल नजदीक के नरपतगंज अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

जानकारी जैसे जैसे मिलती गई स्कूल पर स्थानीय लोग और अभिभावकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी आक्रोशित थे। अफरातफरी की स्थिति के बीच अब तक भीमपुर थाना की पुलिस भी पहुंची है।

स्थानीय विभागीय अधिकारी को भी सूचना मिली लेकिन अब तक वहां कोई नहीं पहुंचा है। फिलहाल स्थानीय लोगों के सहयोग से भीमपुर थाने के वाहन से बीमार बच्चो को अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

स्कूल के छात्रों ने बताया कि खाने की सब्जी में गिरगिट मिली तब तक अधिकांश बच्चे भोजन कर चुके थे। इसके बाद सभी बच्चे बीमार हुए हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें