मई,13,2024
spot_img

BJP Leader शिवजी तिवारी का Murder, घर पर ब्रह्मभोज था, लौटने के दौरान अपराधियों ने घेरकर गोली मारकर कर दी हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

सीवान जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात अपराधियों ने भाजपा नेता शिवजी तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में गोली लगने से उनका साला घायल हो गया। पहली गोली साले को ही लगी। दूसरी बार में अपराधियों ने भाजपा नेता शिवजी तिवारी को वहीं ढ़ेर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना सीवान के नगर थाना क्षेत्र के रामनगर रेलवे ओवरब्रिज की है. सोमवार की रात शिवजी तिवारी अपने साले प्रदीप पांडेय के साथ दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया।

भाई धनंजय तिवारी ने बताया कि आज मंगलवार को दोनों भाभी की मृत्यु के बाद ब्रह्मभोज था। इसके लिए शिवजी तिवारी ने सभी तैयारियां की थीं। सोमवार की रात वो अपनी किराने की दुकान बंद कर साले प्रदीप के साथ वापस घर आ रहे थे। घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने पहली गोली चलाई जो उनके साले को लग गई।

जब बदमाशों ने दूसरी गोली चलाई तो उन्हें सिर के नीचे गर्दन से लगते हुए पार हो गई। गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग दौड़कर गए तो देखा कि दोनों गिरे पड़े हैं। दोनों को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने शिवजी तिवारी को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि अगस्त से अब तक शिवजी तिवारी समेत उनके परिवार में चार लोगों की मौत हो चुकी है जिससे उनका परिवार में गम में पहले से है। शिवजी तिवारी के चचेरे भाई बब्बन तिवारी की एक अगस्त को मृत्यु हो गई थी। तीन सितंबर को उनके भाई रामअयोध्या तिवारी की पत्नी बीना देवी की मौत हो गई थी।

इसके बाद आठ सितंबर को चचेरे भाई स्वर्गीय भूलन तिवारी की पत्नी बदामी देवी की मौत हो गई। दोनों भाभी की मौत के बाद 19 सितंबर को श्राद्ध कर्म कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन इसके पहले ही रात में बदमाशों ने शिवजी तिवारी की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात भाजपा नेता शिवजी तिवारी अपने साले प्रदीप पांडेय के साथ एक बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान रामनगर रेलवे ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने गोली चला दी।

घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने शिवजी तिवारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। अनुमंडल पुलिस अधिकारी फिरोज आलम ने बताया कि शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें