मई,18,2024
spot_img

दूध व्यवसायी की हत्या, 2 अपराधियों ने घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक के बाद एक मारी 5 गोली,

spot_img
spot_img
spot_img

हाजीपुर में अपराधियों ने एक दूध व्यवसायी बिदुपुर थाना क्षेत्र निवासी बैद्यनाथ राय के 40 वर्षीय पुत्र राजू कुमार राय को गोलियों से छलनी कर दिया। बाइक से आए दो अपराधियों ने दूध व्यवसायी राजू को एक के बाद एक कुल पांच गोली मारी। मौके पर ही दूध व्यवसायी की मौत हो गई।

वारदात हाजीपुर जंदाहा मुख्य पथ पर स्थित बाराटी ओपी क्षेत्र के इस्माइलपुर के पास की है। जहां बीती रात जब राजू अपने घर से बाइक पर दूध लेकर हाजीपुर के होटल में बेचने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही घेर कर गोली मार दी।

उस समय करीब रात के ग्यारह बज रहे थे उसी समय अपराधियो ने वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक की बहन के देवर पर लगाया है। आरोप है कि पारिवारिक रंजिश में राजू की हत्या की गई है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आधी रात में शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अस्पताल लाने पर जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों की सूचना दी गई। घटना के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है।

हाजीपुर एसडीओ अरुण कुमार ने बताया कि बरांटी ओपी में एक व्यक्ति को गोली मारी गई है, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस इस मामले की कार्रवाई में लगी हुई है। यह घटना आपसी रंजिश का लग रहा है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश और एसडीएम सदर अरुण कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। मामले की जांच की। वहीं नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने राजू के परिजनों से बात की। उनका बयान दर्ज किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें