मई,21,2024
spot_img

वित्त मंत्री सीतारमण की तबीयत बिगड़ी, AIIMS Delhi में भर्ती

spot_img
spot_img
spot_img

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां प्राइवेट वार्ड में उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार,केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि सीतारमण को अस्पताल के प्राइवेट वॉर्ड में रखा गया। 63 वर्षीय सीतारमण को दोपहर 12 बजे के करीब अस्पताल ले जाया गया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण नियमित जांच के लिए एम्स दिल्ली में भर्ती हुईं।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि वित्त मंत्री को नियमित जांच के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। 63 वर्षीय निर्मला सीतारमण को दोपहर करीब 12 बजे एम्स अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि, उन्हें क्या परेशानी है, इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

सीतारमण ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर दिल्ली में ‘सदैव अटल’ में पुष्पांजलि अर्पित किया। हाल ही में, तमिलनाडु के एक विश्वविद्यालय में एक दीक्षांत समारोह के दौरान, वित्त मंत्री ने कहा कि भारत को दुनिया की फार्मेसी के रूप में मान्यता प्राप्त है क्योंकि देश सस्ती कीमत पर वैश्विक स्तर की दवा का उत्पादन करता है। उन्होंने कहा कि भारत अफ्रीका में जेनेरिक दवाओं की 50% मांग, अमेरिका की जेनेरिक दवाओं की 40% और ब्रिटेन की सभी दवाओं की 25% की आपूर्ति करता है।

वित्त मंत्री सीतारमण ने कल ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर राजधानी दिल्ली में ‘सदैव अटल’ में पुष्पांजलि अर्पित किया। इससे एक दिन पहले तमिलनाडु के एक विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में शामिल हुईं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

 

इस अवसर पर वित्त मंत्री ने कहा कि भारत को दुनिया की फार्मेसी के रूप में मान्यता प्राप्त है, क्योंकि देश सस्ती कीमत पर वैश्विक स्तर की दवा का उत्पादन करता है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें