मई,19,2024
spot_img

नीतीश कुमार की हत्या, दिन-दहाड़ अपहरण कर गला रेतकर अपराधियों ने मार डाला, मर्डर के पीछे आशिकी…लव अफेयर और पत्नी पर कत्ल की सूई

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय जिला मुख्यालय के जीडी कॉलेज के समीप से दो दिसम्बर को दिनदहाड़े अपहृत युवक का शव देर रात साहेबपुर कमाल से बरामद किया गया है। शव को देखकर प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय के जीडी कॉलेज के समीप से दो दिसम्बर को दिनदहाड़े अपहृत युवक का शव देर रात साहेबपुर कमाल से बरामद किया गया है। शव को देखकर प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर हत्या की गई है। पढ़िए पूरी खबर

दरअसल, नीतीश का अपहरण तब कर लिया गया था जब वो अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने लेकर गया था लेकिन जब पत्नी परीक्षा देकर बाहर निकली तो पति को बहुत खोजा लेकिन जब वो नहीं मिला तो थाने में आवेदन दिया गया था। लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पति की हत्या कर दी गई। जिसका शव बरामद किया गया है। पत्नी का आरोप है कि उसके ही मायके वालों ने उसके पति की हत्या कर दी है।

अपहरण के बाद अपराधियों ने नीतीश कुमार की हत्या निर्मम तरीके से कर दी। शव को रहुआ बहियार ने फेंक दिया था। इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहुआ बहियार से पुलिस नीतीश कुमार का शव बरामद किया है। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि नीतीश कुमार की हत्या के मामले में तीन आरोपी को हिरासत में ली गई है।

 

दरअसल, रतनपुर थाना क्षेत्र के जी डी कॉलेज में 2 दिसंबर को डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी 20 वर्षीय नीतीश कुमार अपने ससुराल खगड़िया जिले के रमूनियां गांव से अपनी पत्नी को बाइक से लेकर जीडी कॉलेज बेगूसराय परीक्षा दिलवाने आया था‌। पत्नी को परीक्षा हॉल में भेजने के बाद वो गायब हो गया था। परीक्षा देकर जब पत्नी बाहर निकली तो अपने पति को नहीं देखा जिसके बाद खोजबीन करने के बाद रतनपुर थाना में नीतीश कुमार की पत्नी ने अपने सौतेले भाई, चाचा और ससुराल वालों पर अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी‌।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

परिजनों का कहना है कि नीतीश के सौतेला साला ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं मृतक के पत्नी फुल कुमारी ने आरोप लगाया है कि सौतेला भाई मेरे पति को अपहरण कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

इस संबंध में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि मृतक डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी अरुण कुमार महतो के पुत्र नीतीश कुमार की पत्नी फुल कुमारी का प्रेम प्रसंग मायके के अन्य युवक से चल रहा था।

इसकी जानकारी मिलने के बाद रमुनिया (खगड़िया) निवासी लड़की के परिजनों ने छह महीने पहले उसकी शादी नीतीश से करवा दी, लेकिन इसके बावजूद दोनों लगातार संपर्क में रह रहे थे। इसी सिलसिले में दो दिसम्बर को फुल कुमारी स्नातक की प्रायोगिक परीक्षा देने बेगूसराय जीडी कॉलेज आई तो उसने अपने प्रेमी के साथ साजिश कर पति का अपहरण करवा दिया और अपने सौतेले भाई पर हत्या का आरोप लगाया था।

पत्नी जब परीक्षा कक्ष में चली गई तो उसका पति दवा लेने बाहर निकला, इसी बीच स्कार्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े हुए अपहरण से पुलिस महकमा सकते में थी तथा सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य इनपुट आधार पर जांच किया जा रहा था, लेकिन कुछ खुलासा नहीं हो रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

सोमवार को जब मोबाइल का कॉल डिटेल में मिले इनपुट में कुछ खुलासा हुआ तो पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही थी। इसी बीच रहुआ बहियार में देर रात एक अज्ञात युवक का शव रहने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को अज्ञात मानकर सदर अस्पताल भेज दिया तथा संबंधित रतनपुर सहायक थाना की पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की सूचना पर मंगलवार को सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों युवक से पूछताछ कर हत्या के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। पूछताछ में पुलिस को प्रथम दृष्टया मिले इनपुट के आधार पर हत्या का कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है।

इस मामले में पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि मृतक डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी अरुण कुमार महतो के पुत्र नीतीश कुमार की पत्नी फुल कुमारी का प्रेम प्रसंग मायके के अन्य युवक से चल रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद रमुनिया (खगड़िया) निवासी लड़की के परिजनों ने छह महीने पहले उसकी शादी नीतीश से करवा दी, लेकिन इसके बावजूद दोनों लगातार संपर्क में रह रहे थे।

दो दिसम्बर को फुल कुमारी स्नातक की प्रायोगिक परीक्षा देने बेगूसराय जीडी कॉलेज आई तो उसने अपने प्रेमी के साथ साजिश कर पति का अपहरण करवा दिया और अपने सौतेले भाई पर हत्या का आरोप लगाया था। पत्नी जब परीक्षा कक्ष में चली गई तो उसका पति दवा लेने बाहर निकला, इसी बीच स्कार्पियो सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया। जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े हुए अपहरण से पुलिस महकमा सकते में थी तथा सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य इनपुट आधार पर जांच किया जा रहा था, लेकिन कुछ खुलासा नहीं हो रहा था।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

सोमवार को जब मोबाइल का कॉल डिटेल में मिले इनपुट में कुछ खुलासा हुआ तो पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही थी। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जब तीनों संदिग्ध को हिरासत में लिया तो पूछताछ में खुलासा हुआ कि नीतीश की हत्या कर दी गई है और उसका शव साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में आहोक रहुआ के बीच बहियार में फेंका हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव बरामद कर सदर अस्पताल भेज दिया तथा रतनपुर सहायक थाना की सूचना पर मंगलवार को सदर अस्पताल में परिजनों ने उसकी पहचान की है।

फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों युवक से पूछताछ कर हत्या के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। पूछताछ में पुलिस को प्रथम दृष्टया मिले इनपुट के आधार पर हत्या का कारण प्रेम प्रसंग सामने आया है। परिजनों का कहना है कि घटना के बाद से ही पुलिस को इनपुट दिए जा रहे थे। उस इनपुट के आधार पर पुलिस अगर सही तरीके से कार्रवाई करती तो यह हत्या नहीं होती।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें