मई,4,2024
spot_img

Bikaner Express के शौचालय में कांच के टुकड़े से यात्री की हत्या

बीकानेर एक्सप्रेस के शौचालय के अंदर अपराधियों ने कांच के टुकड़े से प्रहार कर ले ली यात्री की जान, बुरी तरह हुआ जख्मी, नवगछिया में आकर हो गई मौत, वारदात खगड़िया और नवगछिया रेलवे स्टेशन के बीच की, सूचना पर पहुंचे कई वरीय रेल पुलिस पदाधिकारी

spot_img
spot_img
spot_img

नवगछिया, देशज टाइम्स। राजस्थान के जयपुर से पश्चिम बंगाल के लिए निकले एक रेल यात्री को बीकानेर एक्सप्रेस के शौचालय के अंदर अपराधियों ने कांच के टुकड़े से हत्या कर (Passenger killed with piece of glass in toilet of Bikaner Express) दी।

घटना बीते गुरुवार की खगड़िया और नवगछिया रेलवे स्टेशन की बीच की बताई जा रही है। मृत व्यक्ति की पहचान पश्चिम बंगाल के कुच बिहार थाना निवासी उमाकांत बर्मन के पुत्र दिनेश्वर बर्मन के रूप में की गई है।

घटना की सूचना पर कटिहार के रेल अपर पुलिस अधीक्षक कुंदन कृष्णन, पुलिस निरीक्षक राम प्रमोद यादव, नवगछिया आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार, जीआरपी थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह आदि पुलिस अधिकारी पहुंचे नवगछिया पहुंचे।

घटना के संबंध में रेल पुलिस ने बताया कि बरौनी कटिहार रेल खंड के बीच गाड़ी संख्या 15633 बीकानेर से गुवाहाटी जा रही बीकानेर एक्सप्रेस में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक यात्री को शौचालय में बंद करके कांच के टुकडे से प्रहार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

घटना खगड़िया से ट्रेन खुलने के बाद और नवगछिया आने से पूर्व की है। घटना की सूचना यात्रियों के द्वारा रेल कंट्रोल को दिया गया। जब घायल व्यक्ति शौचालय में दर्द से चिखने लगा तो यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों को इस घटना का पता लगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

यात्रियों की ओर से हीं इसकी सूचना रेल कंट्रोल को दी गई। घटना की सूचना नवगछिया रेल पुलिस एवं स्टेशन अधीक्षक को दिया गया। तत्काल हीं आरपीएफ इंस्पेक्टर दल बल के साथ बोगी संख्या 9 में पहुंचकर शौचालय से घायल व्यक्ति को निकाला। घायल व्यक्ति के गले पेट एवं कई जगहों पर कांच के टुकड़े से प्रहार करने के बाद गंभीर कटे हुए निशान मिले है। जिससे पेट का आंतरिक हिस्सा निकल गया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

घायल यात्री खून से लथपथ था। पुलिस की ओर से तुरंत हीं उन्हें नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दिनेश्वर को मृत घोषित कर दिया। दिनेश्वर के पास से मिले आधार कार्ड एवं मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान हो पाई। वहीं, इस घटना की सूचना दिनेश्वर के परिजनों को रेल पुलिस की ओर से मोबाइल के जरिए दिया गया।

जयपुर में राजमिस्त्री का काम करता था, भतीजे की शादी में शरीक होने जा रहा था घर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

पुलिस को दिनेश्वर के परिजनों ने बताया कि वह जयपुर में राजमिस्त्री का काम करता था। वह बुधवार को जयपुर से अपने घर भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए निकाला था। इसी क्रम में खगड़िया और नवगछिया के बीच यह घटना घटित हो गई। दिनेश्वर अपने घर में कमाने वाला एकलौता था।

कहते हैं पुलिस पदाधिकरीवही जीआरपी थाना अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद ने बताया कि जिस तरह से यह घटना हुई है यह क्रिया से ट्रेन खुलने के बाद अपराधी ने शौचालय बंद कर कांच या अन्य नुकीले सामान से हमला किया होगा। क्योंकि दिनेश्वर के शरीर पर कई जख्मी के निशान हैं। वहीं, वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें