back to top
22 अक्टूबर, 2024

Punjab News| पंजाब में छंटा बादल@गैरकानूनी… 600 बसों के परमिट रद

spot_img
spot_img
spot_img

Punjab News| पंजाब में छंटा बादल@गैरकानूनी… 600 बसों के परमिट रद। जहां, पंजाब सरकार ने बादल (Permits of 600 buses canceled in Punjab) परिवार की बसों समेत छह सौ बसों के परमिट यह कहते रद कर दी हैं कि यह यह परमिट गैरकानूनी तरीके से जारी हुए।

इसमें, सुखबीर सिंह बादल की करीब तीस फीसद बसें शामिल हैं जिनका परमिट रद यह कहते किया गया है कि सभी परमिट गैरकानूनी तरीके से लिए गए थे।

वर्ष 2007 से 2017 अकाली दल सरकार और इसके बाद कांग्रेस

जानकारी के अनुसार, यह बड़ा एक्शन पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने लेते हुए बताया कि वर्ष 2007 से 2017 अकाली दल सरकार और इसके बाद कांग्रेस सरकार के समय यह सारा खेल हुआ था। इस वजह से सरकार को राजस्व का भी नुकसान हो रहा था। इन परमिटों की कोई भी व्यवहारिकता नहीं थी। इसमें कई बड़े ट्रांसपोर्टर शामिल हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -