मई,18,2024
spot_img

Madhubani के फुलपरास में पिकअप लूटकांड का पर्दाफाश, 7 अपराधी लूटे गए 14 क्विटंल अदरक के साथ गिरफ्तार, ये है दुर्गा शक्ति

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। फुलपरास थाना क्षेत्र के सिजौलिया गांव स्थित दिनेश ढाबा से 500 मीटर पूरब एनएच 57 पर बीते 1 जुलाई की देर रात अपराधियों ने चौदह क्विंटल अदरक समेत बीआर 0 जी 1 1341 नंबर प्लेट के पिकअप को लूट लिया था।

प्रेस वार्ता में डीएसपी कुमारी दुर्गा शक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि सारण जिला अंतर्गत मकेर थाना क्षेत्र के मकेर पाखडा निवासी मनोज राम के पुत्र मुकेश कुमार सिलीगुड़ी से बलिया पिकअप वाहन में लादकर ले जा रहे थे।

तभी अपराधियों ने कार से आवरटेक कर रोक दिया तथा उसी समय पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने पिकअप चालक मुकेश कुमार को गोली मार कर जख्मी कर दिया। साथ ही पिकअप लूटकर भाग गये।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

पिकअप वाहन में चालक मुकेश कुमार का मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस एवं अन्य कागजात भी थे। उक्त घटना के संदर्भ में फुलपरास पुलिस ने थाना कांड संख्या 364/23 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कांड के सफल उद्भेदन के लिए मधुबनी पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार की ओर से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दुर्गा शक्ति के नेतृृत्व में एसआईटी गठित किया गया था।

गठित टीम ने पुलिस अधीक्षक मधुबनी से प्राप्त दिशा-निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त सात अपराधियों को चौदह क्विटंल (अदरक) के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान लखनौर थाना क्षेत्र के बेलही निवासी सीताराम मुखिया के पुत्र रंजन कुमार, भेजा थाना क्षेत्र के बरसाम निवासी वीरेंद्र झा के पुत्र कुलदीप झा, मधेपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी रामाशीष यादव के पुत्र नकुल यादव, मधेपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी गणेश कामत के पुत्र घूरन कामत, भेजा थाना क्षेत्र के बरसाम निवासी टको रजक के पुत्र चंदन रजक, रामसुंदर साह के पुत्र सुनील कुमार तथा सिघेश्वर साह के पुत्र मनीष कुमार साह को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

वहीं, घटना में संलिप्त अन्य अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी एवं कांड में लूटे गये पिकअप एवं अन्य सामानों की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें