मई,20,2024
spot_img

बालू माफिया का थाने पर हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी, पुलिस जीप को भी किया क्षतिग्रस्त

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में बालू माफिया बेलगाम हो गए हैं। ताजा मामला सारण में देखने को मिला है। यहां बालू माफिया ने थाने पर हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। वहीं, पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त किया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बालू माफिया के ट्रक को जब्त किया था। इसे ले जाने की कोशिश की गयी। परसा थाना पुलिस ने बीती देर रात अवैध बालू लदे ट्रक को पकड़कर थाने लाई थी। इस बात की भनक बालू माफियाओं को लग गयी। इसके बाद ट्रक को ले जाने पहुंचे बालू माफिया ने थाने पर हमला बोल दिया।

इस हमले में कई पुलिसवाले घायल हो गये हैं। बालू माफिया ने पुलिस पेट्रोलिंग कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में दो महिला और तीन पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में 28 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

वहीं, पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक मालिक के ऊपर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बालू लदे ट्रक को छुड़ाने को लेकर तू-तू मैं-मैं हुआ और पुलिस ने जब ट्रक नहीं छोड़ा तब बालू माफिया से जुड़े लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें