मई,18,2024
spot_img

खगड़िया में जहरीली शराब से दो की मौत, पुलिस को अभी इंतजार

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया जिले में दो लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि दोनों ने शराब पी थी। इसके बाद इनकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गयी। मृतकों में अलौली अंब के शिवा सदा और दिलीप सदा हैं।

बताया जा रहा है कि 16 सितंबर की सुबह नौ बजे दो दोस्त शिवा सदा और दिलीप सदा दोनों ने शराब पी थी। इलाज के दौरान दिलीप सदा की कल ही मौत हो गयी थी जबकि आज शिवा सदा की मौत हुई है। कई और लोग चोरी छिपे इलाज करवा रहे हैं।

परिजनों ने बताया कि गांव में ही एक देसी शराब का कारोबार चलता है। उसी के अड्डे पर 15 सितंबर की शाम शराब पी थी। इसके बाद तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार की सुबह खगड़िया निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ता देख निजी क्लिनिक के डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

वही घटना का जायजा सदर एसडीपीओ ने भी लियासदर एसडीपीओ ने बताया कि शव परिजनों को पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें