मई,18,2024
spot_img

बिहार सरकार के आज शक्ति परीक्षण से पहले… RJD के MLC-कोषाध्यक्ष और लालू प्रसाद के करीबी Sunil Kumar Singh और दो सांसदों अशफाक करीम-फैयाज के ठिकानों पर CBI और ED की रेड, टीम के पहुंचते ही भड़के सुनील सिंह

spot_img
spot_img
spot_img

सरकार के शक्ति परीक्षण के पहले राजद सांसद और एमएलसी के ठिकानों पर छापेमारी

बिहार में सत्ता में आने के बाद भी राजद नेताओं का पीछा सीबीआई और ईडी से नहीं छूट रहा है। बुधवार सुबह भी केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सरकार के शक्ति परीक्षण के पहले राजद के कई नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की। सीबीआई ने राजद एमएलसी सह कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की।

जानकारी के अनुसार, बिहार विधानसभा में आज यानि बुधवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की नई सरकार को विश्ववासमत साबित करना है, लेकिन उससे पहले ही सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया। सत्ताधारी RJD के एमएलसी सह कोषाध्यक्ष और बिस्कोमान चेयरमैन सुनील सिंह के ठिकानों पर सीबीआई ने सुबह-सुबह छापेमारी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

लेकिन इससे भी बड़ी खबर आगे है और वो ये कि सीबीआई के शिकंजे में आरजेडी के ही राज्यसभा सांसद अशफाक करीम भी आते दिख रहे हैं। क्योंकि सुनील सिंह के साथ पटना में अशफाक करीम के ठिकानों पर भी सीबीआई ने छापा मारा है।

सुनील राजद के मुंहबोले भाई माने जाते है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी की टीम सुनील सिंह के आवास पर जैसे ही पहुंची वे भड़क उठे। उनका कहना था कि पहले लोकल पुलिस को यहां आना चाहिए था।

उन्होंने बालकोनी में आकर जांच का विरोध शुरू कर दिया। जब उनसे हस्ताक्षर करने को कहा गया तो वह भड़क गए। उनका कहना था कि मेरे घर में मेरी पत्नी और मेरे बच्चे हैं। ऐसे में अचानक कोई भी घर के अंदर कैसे घुस सकता है. पहले लोकल पुलिस को क्यों नहीं बुलाया गया। एमएलसी सुनील सिंह की पत्नी ने दूसरी ओर कहा कि कितना भी जांच कर लो यहां आपको कुछ नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

ईडी ने राजद सांसद डा. फ़ैयाज़ अहमद के मधुबनी और पटना स्थित आवास पर छापेमारी की है। फ़ैयाज़ अहमद के मधुबनी में स्टेडियम रोड स्थित आवास पर ईडी की टीम की छापेमारी चल रही है। उनके पटना में डाकबंगला चौराहा के निकट स्थित आवास पर भी ईडी की टीम के छापेमारी करने की सूचना है।

इन दोनों के अलावा राजद के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम के पहुंचने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है ईडी की टीम सांसद के आशियाना स्थित आवास सहित दूसरे ठिकानों पर कार्रवाई करने के लिए पहुंची है।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार आज विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेंगी। इसके लिए बुधवार को बिहार विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले ही सरकार में शामिल राजद के सांसदों और एमएलसी के ठिकानों पर छापेमारी हो गयी। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी की सूचना राजद को पहले से ही थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें