back to top
7 अक्टूबर, 2024

Lakhisarai News: लखीसराय के DM रजनीकांत का इस्तीफा

spot_img
spot_img
spot_img

Lakhisarai News: लखीसराय के DM रजनीकांत का इस्तीफा। बिहार में लगातार अधिकारियों के इस्तीफे का दौर जारी है। दरभंगा की ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा के बाद अब लखीसराय के डीएम रजनीकांत ने इस्तीफा दे दिया है। तत्काल प्रभाव से सरकार ने रजनीकांत का इस्तीफा मंजूर भी कर लिया है।

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना

जानकारी के अनुसार,सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना भी जारी हो गयी है। हालांकि उन्होंने किन कारणों से इस्तीफा लिया है, यह जानकारी सामने नहीं आई है। उन्होंने कल ही इस्तीफा भेजा था, जिस पर आज मंजूरी मिली है।

आईपीएस काम्या मिश्रा ने भी इस्तीफा दिया था

रजनीकांत भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2011 बैच के अधिकारी हैं। इससे पहले आईपीएस काम्या मिश्रा ने भी इस्तीफा दिया था। लेकिन अभी तक उस पर सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -