मई,13,2024
spot_img

बाइक से पहुंचे RJD नेता ने दुकान पर चाय पी रहे PDS डीलर रामप्रसाद राय को मार दी सरेआम गोली, ये जमीं के टुकड़े खून में सने मिले…

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार जिला के कदवा थानाक्षेत्र अंतर्गत जाजा पंचायत के कुजिबना गांव में देर शाम जन वितरण प्रणाली दुकानदार रामप्रसाद राय को आरजेडी प्रखंड अध्यक्ष ने सरेआम गोली मार दी। इसके बाद दुकानदार गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

गोली लगने से पीडीएस दुकानदार खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरजेडी नेता वहां से आराम से चलता बने। वारदात कदवा थाना क्षेत्र के कुजिबना चौक की है।

इसके बाद घायल अवस्था में डीलर को परिजनों ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गागंज लाया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. अरशद ने जख्मी की स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज कटिहार रेफर कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसा, डीलर रामप्रसाद राय जाजा पंचायत के कुजिबना चौक पर एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार प्रखंड अध्यक्ष साकिर रजा और उनके सहयोगी ने अंधाधुंध गोली चलाना शुरू कर दिया। इस घटना में रामप्रसाद राय को दो गोली लगी, जिसमें एक गोली पेट में तो दूसरी सीने में लगी है।

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।घटना की सूचना पर कदवा पुलिस दुर्गागंज स्वस्थ्य केंद्र पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना को लेकर घायल डीलर के भाई प्रमोद राय ने बताया कि मेरा भाई चौक पर चाय पीने गया था इसी बीच साकिर राजा, बनवा, सनवा, शौकत, नुरसाह ने अचानक मारपीट शुरू कर दिया। इसी बीच शकिर रेजा ने मेरे भाई के ऊपर गोली चला दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें