मई,20,2024
spot_img

Road Accident | ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, जिंदा जलकर 5 दोस्तों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Road Accident: ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर, जिंदा जलकर 5 दोस्तों की मौत हो गई है। हादसा, पंजाब के होशियारपुर में दसूहा के पास हुआ है।


Road Accident | सभी लोग कार में सवार थे, जोरदार धमाके के बाद लगी कार में भीषण आग

भीषण सड़क हादसे में पांच युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई। ये सभी लोग कार में सवार थे। घटना शुक्रवार देर रात की है। जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दसूहा के पास कार व ट्रक की टक्कर में जोरदार धमाके के बाद कार में आग लग गई।



Road Accident | जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दसूहा के पास कार व ट्रक की टक्कर

जानकारी के अनुसार,बीती रात जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दसूहा के पास कार व ट्रक की टक्कर में जोरदार धमाके के बाद कार में आग लग गई। जिससे यह घटना हुई है।


Road Accident | 4 युवकों की ऑन द स्पॉट मौत, एक की बाद में हुई

एक ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई, टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे कार सवार चार लोग जिंदा जल गए, जबिक एक युवक घायल हो गया। हादसे की बाद मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गई। वहीं पांचवें की मौत बाद में हो गई।


Road Accident | प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कैसे हुआ भीषण हादसा

प्रत्यक्षदर्शी गुरुमीत सिंह ने बताया कि वह अपनी कार में सवार होकर दसूहा जा रहे थे, जब वह मुकेरियां के उच्ची बस्सी गांव के पास पहुंचे तो देखा कि सामने एक कार की ट्रक के साथ भीषण टक्कर हो गई, टक्कर के बाद कार में आग लग गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...


Road Accident | प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कैसे हुआ भीषण हादसा

देखा कि जालंधर नंबर की एक कार से आग की लपटें निकल रही थी। उनके वहां पहुंचने से करीब एक दो मिनट पहले ही हादसा हुआ था। मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने चार लोगों को बाहर निकाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी थी, दो की सांस चल रही थी।


Road Accident | जिस जगह पर कार जल रही थी उससे करीब 500 मीटर दूर एक ट्रक झाड़ियों में पलटा हुआ था

एक अन्य खुद ही किसी तरह बाहर आ गया था। जिसे सबसे पहले अस्पताल भेजा गया। उक्त युवक की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद जांच के लिए पुलिस और एम्बुलेंस पहुंच गई। मगर जब तक दो अन्य की भी मौत हो गई थी। जिस जगह पर कार जल रही थी उससे करीब 500 मीटर दूर एक ट्रक झाड़ियों में पलटा हुआ था।


Road Accident | हादसे के बाद आसपास के लोग जुटे, पुलिस भी पहुंची

उन्होने कहा, जिसमें से हमने चार लोगों को कार से बाहर निकाला, जिसमें से दो लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी, जबकि दो लोगों की सांस चल रही थी। एक अन्य किसी तरह खुद कार से बाहर आ गया। गुरुमीत ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर आ गए। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत


Road Accident | जालंधर से पठानकोट जा रहे थे सभी दोस्त

पुलिस के अनुसार ट्रक का चालक उसी में फंसा हुआ था। उसे भी किसी तरह बाहर निकाल कर दसूहा के सिविल अस्पताल में भेजा गया। पुलिस के अनुसार सभी मृतक जालंधर के रहने वाले थे। इनकी शिनाख्त ऋषभ मिन्हास, इंदर कौंडल, राजू और अभि निवासी भार्गव कैंप और अंकित कुमार निवासी घास मंडी के रूप में हुई है। ये सभी कार में जालंधर से पठानकोट जा रहे थे। पुलिस ने इनके शवों और क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR


Road Accident | आशंका है कि ट्रक चालक हादसे के बाद भाग खड़ा हुआ

आशंका जताई जा रही है कि ट्रक चालक कार को टक्कर मारने के बाद वहां से भागा होगा, मगर आगे जाकर वह भी हादसे का शिकार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीमें भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें