मई,13,2024
spot_img

समस्तीपुर में दिनदहाड़ बैंक में लूट, हेलमेट और मास्क पहने अपराधियों ने ग्राहक की वेश में डाला 7 लाख का डाका

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां शुक्रवार को दिन दहाड़ बैंक खुलते ही पूसा थाना क्षेत्र में अपराधियों का कहर ग्रामीण बैंक पर टूटा जहां अपराधियों ने बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए लाखों कैश लूटकर चलते बने। समस्तीपुर में अपराधियों ने एक के बाद एक बैंक लूट कांड को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है।

लोगों का कहना है कि समस्तीपुर हर दिन अपराधियों के टारगेट पर है। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जब लूट, हत्या की नहीं होती। इससे पहले भी पंद्रह मार्च को ही अपराधियों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक पर धावा बोल कर बीस लाख लूट लिए थे।

यह वारदात समस्तीपुर सदर अनुमंडल के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ में हुई थी जहां हथियारों से लैस चार अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हुए और पिस्तौल की नोक पर ग्राहकों और बैंक कर्मियों को कब्जे में लेकर लूट की इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

इधर ताजा आज के मामले में बैंक लूट की सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए पुलिस के आला दर्जे के अधिकारी निकल गए हैं। पूरे इलाके में घेराबंदी कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पढ़िए पूरी खबर

पूसा थाना क्षेत्र के महमदा गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में शुक्रवार को दिन के 11 बजे के पास चार की संख्या में पहुंचे हथियारबंद अपराधियों ने करीब सात लाख रुपये लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, सुबह दस बजे बैंक खुला। तभी करीब एक घंटे के बाद सभी अपराधी मास्क और हेलमेट लगाए ग्राहक बनकर अंदर घुसे। बैंक कर्मियों को हथियार दिखाते हुए कैश काउंटर और चेस्ट में रखे लाखों रुपए जिसका मिलान किया जा रहा है लूट लिए। बाद में सभी अपराधी बैंक का शटर गिराते हुए वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सभी अपराधी हेलमेट और मास्क लगाए हुए थे। बैंक खुलते ही सभी अंदर घुस गए। मौके पर पूसा थाना अध्यक्ष के अलावा समस्तीपुर से सदर डीएसपी सेहवान हबीब फखरी पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। वहीं अपराधियों की भागने की दिशा में पुलिस की एक टीम पीछा करती हुई गई है।

दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बैंककर्मियों की ओर से घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।

घटना की सूचना मिलने के उपरांत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच में जुटे हुए हैं। हालांकि अभी तक लूट की रकम का खुलासा नहीं हुआ है। लूट की वारदात बैंक खुलते ही हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...मात्र एक वोट...फिर ये हुआ?

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी। सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा है। समस्तीपुर के पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने कहा के पूसा इलाके में बैंक लूट की सूचना मिली है। पुलिस की टीम अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। अभी तक की जानकारी में सात लाख रुपये लूट की सूचना मिली है। सीसीटीवी एवं अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

एसपी ने कहा कि बैंक लूट की सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए पुलिस के आला दर्जे के अधिकारी निकल गए हैं। पूरे इलाके में घेराबंदी कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

समस्तीपुर के पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने कहा के पूसा इलाके में बैंक लूट की सूचना मिलते ही एक्शन लिया गया है। पुलिस की टीम अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है। सीसीटीवी एवं अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें