back to top
6 अक्टूबर, 2024

Purnia News: बीमा भारती के आवास पर बवाल, महिलाओं ने पुलिस गाड़ी को घेरा, बीमा बोली, मेरी हत्या की साजिश? वजह ही ऐसी है?

spot_img
spot_img
spot_img

Purnia News: बीमा भारती के आवास पर बवाल, महिलाओं ने पुलिस गाड़ी को घेरा, वजह ही ऐसी है? सियासत अब चढ़कर बोलेगा। जहां,(Ruckus at Bima Bharti’s residence in Purnia) रुपौली की पूर्व विधायक सह राजद की प्रदेश उपाध्यक्ष बीमा भारती (Bima Bharti) के भिट्ठा गांव स्थित आवास पर हंगामा बरपा।

जानकारी के अनुसार, बीमा भारती के हाउस गार्ड को पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वापस लेने के लिए पुलिस गई हुई थी, तभी गांव की सैकड़ों महिलाओं ने पुलिस की गाड़ी को घेर कर हंगामा शुरू कर दिया।

वहीं, बीमा भारती ने पूर्णिया पुलिस और जिला एसपी पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को घेरकर भारी विरोध किया है। वजह यह है कि पिछले दिनों हत्या के एक मामले में बीमा भारती के पुत्र का नाम सामने आया था। कोर्ट से वारंट मिलने के बाद पूर्व मंत्री के घर की कुर्की-जब्ती की गयी थी। पति अवधेश मंडल ने इसी मामले में कोर्ट में सरेंडर किया था।

मौके पर मौजूद बीमा भारती ने कहा कि पहले घर की कुर्की- जब्ती की गई, फिर हाउस गार्ड वापस लिया जा रहा है और अब बॉडी गार्ड वापस लेने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया एसपी उनकी हत्या करवाना चाहता है। उनको पता है कि उनके घर में कई लोगों की हत्या हुई है, फिर गार्ड वापस लेना कहां तक उचित है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -