मई,12,2024
spot_img

ओलंपियन…भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान और अब खेल मंत्री संदीप सिंह ने किया महिला कोच से दुष्कर्म…यौन शोषण की एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

ओलंपियन…भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान और अब हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने किया महिला कोच से दुष्कर्म किया है। इस मामले में संदीप पर यौन शोषण की एफआईआर दर्ज की गई है।

इसके साथ ही खेल मंत्री संदीप सिंह यौन शोषण में फंस गए हैं। महिला कोच की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जूनियर एथलेटिक्स कोच ने आरोप लगाया है की संदीप सिंह ने यौन शोषण किया है। महिला कोच ने यह भी आरोप लगाया है कि संदीप सिंह ने धमकी दी है कि वह उसके मैसेज को इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर भेज देंगे।

 

हरियाणा के विपक्षी दाल मंत्री को पद से हटाने की मांग कर रहे है। शनिवार को मंत्री की शिकायत पर हरियाणा सरकार एसआईटी का गठन कर चुकी है। हरियाणा में मामले की जांच एसआईटी करेगी। वहीं अब चंडीगढ़ पुलिस ने एफआईआर दर्जकर मंत्री की मुश्किलें बढ़ा दी है। चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा-354, 354A, 354B, 342, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News : Khajauli News : तेज रफ्तार हाइवा ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत, पति नाजुक

 

जानकारी के अनुसार 1 जुलाई 2022 को संदीप कथित तौर पर स्नैपचैट पर कॉल किया था और महिला कोच को कहा था कि वह उनके आधिकारिक आवास पर दस्तावेजों के वेरिफिकेशन के लिए आएं। महिला कोच ने अपनी शिकायत में कहा है कि शाम को 6.50 बजे जब मैं उनके घर गई तो, संदीप सिंह ने मेरे साथ यौन शोषण किया, मेरी टी शर्ट फट गई, मैं किसी तरह से उन्हें धक्का देकर कमरे से बाहर भागने में सफल रही क्योंकि दरवाजा खुला था।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

यह केस संदीप सिंह के खिलाफ सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। गौर करने वाली बात है कि संदीप सिंह ओलंपियन रह चुके हैं, वह भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान भी रह चुके है।

महिला कोच ने शिकायत में कहा है,हरियाणा के पूर्व ओलंपियन व खेल मंत्री संदीप सिंह ने पहली बार उसे एक जिम में देखा था और फिर इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क किया। मंत्री और  कुरुक्षेत्र के पिहोवा से विधायक उससे मिलने की जिद करने लगे।

उसने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और कहा कि मेरा राष्ट्रीय खेल प्रमाणपत्र पेंडिंग है और इस संबंध में वह मेरे से मिलना चाहते हैं। महिला ने कहा, दुर्भाग्य से, मेरा प्रमाणपत्र मेरे संघ की ओर से खो दिया गया था। और मैं इसे संबंधित अधिकारियों से दोबारा हासिल करने की कोशिश कर रही थी।

पीड़िता ने कहा, मैं अपने कुछ अन्य दस्तावेजों के साथ यहां मंत्री के निवास-सह-कैंप कार्यालय में उनसे मिलने के लिए आई थी। जब वह वहां गई तो मंत्री ने यौन दुराचार किया। वह मुझे अपने निवास के एक साइड केबिन में ले गया। उसने मेरे दस्तावेज़ साइड टेबल पर रख दिए और अपना हाथ मेरे पैर पर रख दिया उसने कहा, “जब उसने मुझे पहली बार देखा, तो उसने मुझे पसंद करने लगा था उसने कहा आप मुझे खुश रखिए और मैं आपको खुश रखूंगा। कोच ने आगे कहा, “जब मैंने उसका हाथ हटाया तो उसने मेरी टी-शर्ट भी फाड़ दी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics: Bihar News: Bihar Congress News: देश में खोटे सिक्के, धन कुबेरों को आगे नहीं ले जा पाऊंगा...सॉरी...Bihar Congress की रीढ़ Vinod Sharma और Arvind Thakur का पार्टी से इस्तीफा, छोड़ा हाथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें