मई,13,2024
spot_img

तेजस्वी ने कहा…पापा का सिंगापुर में ऑपरेशन रहा सफल, आईसीयू में हुए शिफ्ट, रोहिणी भी है ठीक

spot_img
spot_img
spot_img

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज किडनी ट्रांसप्लांट हो गया। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य पिता को अपना किडनी दी है। फिलहाल रोहिणी आचार्य का ऑपरेशन सफल हो गया है। उनकी एक किडनी निकाल ली गई है, जो अब उनके पिता लालू यादव को लगाई जा रही है। फिलहाल रोहिणी आचार्य पूरी तरह ठीक हैं। बताया जा रहा है कि लालू यादव के ऑपेरशन में लगभग 4 घंटे का समय लग जाएगा।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। साथ ही उन्होंने लोगों की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद किया है।

वही लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से ये जानकारी दी है कि उनकी छोटी बहन रोहिणी आचार्य का ऑपेरशन सफल हो गया है। और अब वे बिल्कुल ठीक हैं। रोहिणी आचार्य एक डोनर के तौरतेजस्वी ने कहा...पापा का सिंगापुर में ऑपरेशन रहा सफल, आईसीयू में हुए शिफ्ट, रोहिणी भी है ठीक पर अस्पताल में एडमिट हैं, जिनका ऑपेरशन पूरा हो चूका है। अब यही किडनी लालू यादव को लगाई जा रही है। रविवार को डॉक्टर्स ने सलाह दी थी कि ऑपरेशन से पहले उनका प्री-सर्जरी टेस्ट किया जाए, जिसके बाद उनका टेस्ट किया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

वही लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि उनकी छोटी बहन रोहिणी आचार्य का ऑपेरशन सफल हो गया है। और अब वे बिल्कुल ठीक हैं। रोहिणी आचार्य एक डोनर के तौर पर अस्पताल में एडमिट हैं, जिनका ऑपेरशन पूरा हो चुका है।तेजस्वी ने कहा...पापा का सिंगापुर में ऑपरेशन रहा सफल, आईसीयू में हुए शिफ्ट, रोहिणी भी है ठीक
उनकी बेटी रोहिणी आचार्य पिता को अपना किडनी दे रही हैं। फिलहाल रोहिणी आचार्य का ऑपरेशन सफल हो गया है। उनकी एक किडनी निकाल ली गई है, जो अब उनके पिता लालू यादव को लगाई जा रही है। फिलहाल रोहिणी आचार्य पूरी तरह ठीक हैं। बताया जा रहा है कि लालू यादव के ऑपेरशन में लगभग 4 घंटे का समय लग जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें