मई,13,2024
spot_img

दारोगा का कॉलर पकड़ महिला सिपाही बोली–तुम वर्दी में हो, तो मैं भी वर्दी में हूं, जूता से मारेंगे…मेरा पावर कम मत समझो

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार पुलिस फिर एकबार चर्चा में है। ताजा मामला कैमूर का है, जहां जहां होमगार्ड की जवान महिला पुलिस यातायात प्रभारी का कॉलर खींच लिया। कहा, तुम वर्दी में हो, तो मैं भी वर्दी में हूं, जूता से मारेंगे…मेरा पावर कम मत समझो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। महिला जवान ट्रैफिक प्रभारी को जूता निकालकर मारने की बात कहती है। वायरल वीडियो भभुआ स्थित यातायात कार्यालय का है।

वीडियो में एक महिला होमगार्ड किसी बात को लेकर यातायात प्रभारी का कॉलर पकड़कर खींचते हुए दिखाई देती है। महिला कर्मी का कहना है कि यातायात प्रभारी ने उसे थप्पड़ मारा है। वीडियो में महिला होमगार्ड, यातायात प्रभारी को जूता निकालकर पीटने की बात करते हुए दिखाई देती है।

वायरल होने वाला वीडियो दो दिन पुराना है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने जांच के आदेश कर दिए हैं। वायरल वीडियो में दिखने वाली लेडी होमगार्ड का नाम दीपशिखा और ट्रैफिक इंचार्ज विज्यानंद पाठक हैं। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar Phase 4 Voting Live चौथे चरण की 5 सीटों पर मतदान आज- Bihar Lok Sabha Election 2024 Live Chunav Fourth Phase Voting Today: Munger, Samastipur, Ujiarpur, Darbhanga, Begusarai

पुलिस के दो कर्मी के बीच हाथापाई और तीखी बहस का वीडियो कैमूर से सामने आया है। इसमें महिला पुलिसकर्मी, यातायात प्रभारी का कॉलर खींचते हुए देखी जा रही हैं। महिला कर्मी का कहना है कि प्रभारी ने उनको थप्पड़ मारा है। महिला होमगार्ड में तैनात है। वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है जो यातायात कार्यालय भभुआ का है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी अपने यातायात के प्रभारी को जूता निकालकर पीटने की बात कर रही हैं।

वीडियो में महिला पुलिसकर्मी यातायात प्रभारी विज्यानंद पाठक का कॉलर पकड़ी हुई है और पीटने का उनके ऊपर आरोप लगा रही है। महिला पुलिसकर्मी अपने यातायात के प्रभारी को जूता निकालकर पीटने की बात कहते हुए भी सुनी जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

वह बार-बार चिल्ला कर कह रही है कि तुम वर्दी में हो, तुम्हारे पास पावर है तो मैं भी वर्दी में हूं, मेरे पास भी पावर है, कम मत समझो। महिला सिपाही यातायात थाना भभुआ में तैनात होमगार्ड की जवान दीपशिखा बताई जा रही हैं। देखा जाए तो ये कोई पहला मामला नहीं है जिसमें पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल हुआ है।

इसके कुछ दिन पहले ही यातायात की दो महिला सिपाही द्वारा जेपी चौक पर एक बुजुर्ग शिक्षक की डंडे से ताबड़तोड़ पिटाई की गई थी। इस मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। इस बार भी वीडियो वायरल होने के बाद कैमूर एसपी ने जांच का आदेश दिए हैं।

बार-बार चिल्ला कर कह रही है कि तुम वर्दी में हो, तुम्हारे पास पावर है तो मैं भी वर्दी में हूं। मेरे पास में पावर है, कम मत समझो। महिला सिपाही यातायात थाना भभुआ में तैनात होमगार्ड के जवान दीपशिखा बताई जा रही है। ट्रैफिक प्रभारी ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दिया है। वीडियो के वायरल होने के बाद कैमूर एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें