back to top
7 अक्टूबर, 2024

पटना और भागलपुर निगरानी टीम की बड़ी कार्रवाई, केस कमजोर करने बदले घूस लेते SI को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में लगातार रिश्वतखोर अधिकारियों पर गाज गिर रही है। शेखपुरा में सीआई की गिरफ्तारी के बीच निगरानी की एक और बड़ी कार्रवाई पूर्णिया में हुई है। यहां, निगरानी विभाग ने एक पुलिस के अधिकारी को घूस लेते दबोच लिया है।

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया जिले के मुफ्फसिल पुलिस थाने में तैनात एसआई को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। एसआई मटिया चौक के पास से केस कमजोर करने की एवज में किसी से रुपये ले रहा था। तभी पटना और भागलपुर निगरानी टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

निगरानी उपाधीक्षक अरुण कुमार पासवान ने कार्रवाई की पुष्टि करते कहा कि जानकारी पर मुफ्फसिल पुलिस थाने में तैनात एसआई को निगरानी विभाग की टीम ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। एसआई मटिया चौक के पास से केस कमजोर करने की एवज में किसी से रुपये ले रहा था। तभी पटना और भागलपुर निगरानी टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -