मई,14,2024
spot_img

जयनगर-पूरी एक्सप्रेस के पहिए से अचानक उठाने लगा धुआं, यात्रियों में मचा हड़कंप

spot_img
spot_img
spot_img
जमुई में फिर एक ट्रेन हादसे की शिकार से बचा है। जहां आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पटना-पूरी एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी के नीचे पहिए से अचानक धुआं निकलने के बाद रेल यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। घटना दानापुर रेलखंड के गिद्धौर रेलवे स्टेशन की है।

जानकारी के अनुसार, जमुई में बड़ा हादसा टला है। जयनगर-पूरी एक्सप्रेस के पहिए से अचानक से धुआं उठाने लगा है। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पटना-पूरी एक्सप्रेस ट्रेन के एक बोगी के नीचे से अचानक तेज धुंआ निकला शुरू हो गया।

जानकारी के अनुसार, हावड़ा नई दिल्ली रेल-खंड पर जयनगर-पूरी एक्सप्रेस ट्रेन के एक बोगी के नीचे से अचानक तेज धुंआ निकला शुरू हो गया। ट्रेन से धुंआ निकलता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने इसकी सूचना ट्रेन के टीटीई को दी गयी। इसके बाद, आनन-फानन में पहले ट्रेन को रोका गया। ट्रेन के रूकते ही सभी यात्री जल्दी-जल्दी ट्रेन से बाहर आ गए। बताया जा रहा है कि ये हादसा दानापुर रेलखंड के गिद्धौर रेलवे स्टेशन के पास हुआ है। इससे यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| क्या हालचाल? बढ़िया एकदम....कटवाओ ऑन लाइन पर्ची....यही है Madhubani का Health System

रेल कर्मियों की ओर से घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची रेलवे की टीम ने हालात को काबू में किया। करीब आधे घंटे के बाद गड़बड़ी को ठीक कर ट्रेन को रवाना किया गया।

जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर थलवारा के पास बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन के पहिए से अचानक धुंआ निकलने लगा था। इसके बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...मात्र एक वोट...फिर ये हुआ?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें