मई,20,2024
spot_img

टीम इंडिया को बड़ा झटका: Star All Aounder हार्दिक पंड्या World Cup से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

spot_img
spot_img
spot_img

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में यह खबर भारत के लिए बड़ा (Star all-rounder Hardik Pandya out of World Cup) झटका है।

पहले उम्मीद थी कि हार्दिक टीम इंडिया के आखिरी के लीग मैच या सेमीफाइनल या फाइनल से पहले फिट हो जाएंगे, लेकिन अब यह साफ है कि वह वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए कोई भी मैच नहीं खेलेंगे। उनकी जगह टीम में प्रसिद्ध कृष्णा की एंट्री हुई है।

ऐसे में हार्दिक के ना होने से टीम इंडिया जरूर अपने कॉम्बिनेशन में उनको मिस करेगी। ताजा अपडेट के मुताबिक, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने टखने की चोट से उबरने में नाकाम रहे हैं और टूर्नामेंट के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

पुणे में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ भारत के वर्ल्ड कप मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी. टीम इंडिया में भारत की टीम में उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा लेंगे।

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अजेय रही थी। वह सात में से सात मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। अब टीम इंडिया को 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका से फिर 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से शेष मैच खेलने हैं। इसके बाद सेमीफाइनल (15 या 16 नवंबर) को है. फिर 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें