मई,18,2024
spot_img

दोनों शादी शुदा दोनों इश्कबाज… महिला हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज करा रहे थे डॉ. साहब…आपत्तिजनक हालात में महिला CHO कह रही ‘VIDEO बंद करिए न…’

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया के एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर सदर PHC प्रभारी डॉ कृष्णा कुमार का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों इश्कबाज अधिकारियों के वीडियो और फोटो वायरल होते ही पीएचसी के प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार फरार बताए जा रहे हैं। लोगों में उबाल है।

इस तरह की तस्वीरें और वीडियो दूसरे दिशा की तरफ इशारा करती है। प्रभारी सीएस ने तीन दिनों के अंदर उनसे जवाब मांगी है। फिलहाल शो कॉज नोटिस के जवाब का इंतजार किया जा रहा है। जवाब के बाद दोनों अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। पढ़िए पूरी खबर

खगड़िया में सदर पीएचसी के प्रभारी और महिला हेल्थ ऑफिसर की तस्वीरें और वीडियो जो वायरल हो रहे उसमें पीएचसी के प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार एक महिला कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज़ करवा रहे हैं।इस वीडियो में डॉक्टर, महिला CHO से फेस मसाज कराते दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

इसके अलावे दोनों का एक साथ लिया गया सेल्फी भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गई है। डॉक्टर को वीडियो के लेकर जवाब देने को कहा गया है।

जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद से PHC प्रभारी फ़रार है। वायरल वीडिओ तथा फ़ोटो अलग-अलग तारीखों में लिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। अनुमानित है कि, वायरल फोटो 2 जनवरी और 27 जनवरी 2023 को एक ही कैमरे से ली गई है।

प्रभारी डॉ. कृष्ण कुमार के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो देखने के बाद सिविल सर्जन ने दोनों के ऊपर शो कॉज नोटिस जारी किया है। तब से ही प्रभारी फरार हो गए हैं। दोनों शादीशुदा हैं जिसके बाद इस तरह की आपत्तिजनक फोटो देखने को मिल रही है।

इसके साथ ही मसाज वाले वीडियो में महिला कह रही कि वीडियो मत बनाइए न फिर भी डॉ वीडियो बना रहा. बताया गया कि मामले के बाहर आते ही सिविल सर्जन ने इस मामले को संज्ञान में लिया है. सिविल सर्जन डॉ राम नारायण चौधरी ने दोनों अधिकारियों से पूछा है कि आप जैसे अधिकारियों का इस तरह से वीडियो और फोटो बाहर आना सही है क्या? क्यों ना आप दोनों के ऊपर कार्रवाई की जाए?

खबर है कि दोनों शादीशुदा भी है। दोनों की कई तस्वीरें वाय़रल हुई है जिसमें दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नज़र आ रहे हैं। मसाज वाले वीडियो में महिला CHO कह रही है कि वीडियो मत बनाइए! फिर भी डॉक्टर वीडियो बना रहा था।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

 

दरअसल, वायरल वीडियो खगड़िया जिले के सदर PHC का है। यहां के प्रभारी डॉ कृष्णा कुमार वीडियो में मसाज करते दिख रहे है। लेकिन बड़ी बात ये है कि वो जिस महिला से मसाज करा रहे है वो महिला स्वास्थ्य विभाग में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद पर कार्यरत है। ऐसी बात निकला कर सामने आई है कि महिला CHO और PHC प्रभारी दोनों ही शादीशुदा हैं। एक जिम्मेदार पद पर कार्यरत होने के बावजूद दोनों का इस तरह का वीडियो सामने आने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

इस वीडियो और फोटो को लेकर प्रभारी सिविल सर्जन डॉ रामनारायण चौधरी ने सदर PHC प्रभारी डॉ कृष्णा कुमार और महिला CHO के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दोनों को जवाब देने के लिए 3 दिनों का समय दिया गया है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद से PHC प्रभारी फरार चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार वायरल फोटो 2 जनवरी का जबकि वीडियो 27 जनवरी का बताया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें