मई,19,2024
spot_img

फिर Love Jihad In Bihar! प्रीति का धर्म परिवर्तन कराकर तालिफ ने की थी शादी, जेवरात और पैसे लेकर हो गया फरार, Dubai में हुई थी शादी

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक पर पहले प्यार फिर धर्म परिवर्तन करा कर शादी करने और अब लड़की का जेवर और पैसे लेकर भागने का आरोप लगा है।

जानकारी के अनुसार,जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली प्रीति कुमारी है। लड़का तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा बेलवतिया गांव का तालिफ रेजा है।

लड़के ने चार वर्ष पूर्व धर्म परिवर्तन कराकर दुबई में शादी रचाई थी। लड़की के गैर मौजूदगी में लड़के ने उसके आभूषण और पांच लाख रुपए लेकर दुबई से चंपत हो गया।

अब लड़की लड़के की तलाश करते हुए  उसके घर पहुंच गई और धरना पर बैठ गई है। वहीं, इस मामले को लेकर पीड़िता ने तुरकौलिया थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है। पढ़िए पूरी खबर

इस वाकया का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की उक्त लड़के को ढूंढते उसके गांव पहुंचकर जमकर हंगामा किया और बताया कि उसका नाम प्रीति कुमारी है,और वह उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिला के पटानी थाना स्थित रसूलगढ़ गांव की रहने वाली है।वह नोएडा सेक्टर 73 में किराया के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

प्रीति कुमारी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिला की रहने वाली है। वह नोएडा में किराया के मकान में रहकर पढ़ाई करती थी। स्कूल और कोचिंग में पढ़ाई के दौरान ही तुरकौलिया के तालिफ रेजा से प्यार हो गया।

साल 2018 में तालिफ रेजा दुबई चला गया। साल 2019 में तालिफ ने प्रीति को भी दुबई बुला लिया। और, वही पर तालिफ ने उसका धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम रीति रिवाज से उससे शादी कर ली। दोनों दुबई में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। पढ़िए खबर विस्तार से

पढ़ाई के दौरान हीं उसे तुरकौलिया के तालिफ रेजा से प्यार हो गया। वह रिश्ता हद से आगे बढ़ गया।फिर दोनों ने वर्ष 2009 से एक साथ रहने लगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

प्रीति ने बताया वह पढ़ाई के साथ डोमिनाज में बर्गर टीम में काम करती थी। और तालिफ भी डोमिनोज में ही काम करता था। वर्ष 2018 में तालिफ रेजा दुबई चला गया। वर्ष 2019 में तालिफ ने प्रीति को भी दुबई बुला लिया और फिर तालिफ ने वही उसका धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम रीति रिवाज से उससे शादी कर ली।

दोनों दुबई में पति पत्नी की तरह रहने लगे।इस दौरान वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी।कुछ दिनों बाद इलाज के लिए नोएडा आ गई और अक्टूबर 2022 में जब वापस दुबई गई तो देखा कि वह जिस मकान में भाड़ा पर दोनों रहते थे। उसमें ताला लगा था।

पता करने पर मालूम हुआ कि उसका पति दुबई से कुछ दिनों पूर्व हीं लौट चुका है।फिर मकान का ताला तोड़कर कमरे में गई तो कमरा से उसके सारे जेवरात और रुम में रखा पांच लाख रुपये नकद लेकर तालिफ रेजा फरार हो चुका है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

पीड़िता प्रीति ने बताया कि दुबई से लौटकर आई और तालिफ का घर खोजते-खोजते तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा बेलवतिया गांव पहुंची। जहां उसे मालूम हुआ कि उसका पति तालिफ ने दूसरी शादी कर ली है।

वह अपने पति के घर पर पहुंची और घर में जाने का प्रयास करने लगी।लेकिन तालिफ के घरवालों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया।उसके बाद प्रीति ने गांव वालों को सारी बातें बतायी और ग्रामीणों के साथ तालिफ के घर के बाहर बैठी है।

इस दौरान प्रीती चीख चीख कर कह रही है,कि इसके कारण मैंने अपना धर्म छोड़ा परिवार छोड़ा और इसने मेरे साथ धोखा दिया है, मुझे इंसाफ चाहिए। वहीं यह बात जंगल की आग की पूरे क्षेत्र में फैल गयी।

विहिप और बजरंग दल जैसे संगठनों ने इस घटना को लव जिहाद मानते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें