मई,13,2024
spot_img

समस्तीपुर में तांत्रिक ने Black Magic के चक्कर में 9 महीने की बच्ची की बलि चढ़ाने की कोशिश, गला रेता, सनसनी

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां एक तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र विद्या के चक्कर में नौ महीने की मासूम बच्ची की बलि चढ़ा दी। गला काटकर बलि चढ़ाने की कोशिश के बाद से पूरे इलाके में सनसनी है।

तांत्रिक ने नौ महीने की मासूम बच्ची का गला काट दिया। घटना के बाद बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। चिकित्सक डॉ. शिव शंकर मंडल ने बताया कि करीब डेढ़ इंच तक बच्ची का गर्दन कटा है। इधर घटना को लेकर लोगों ने बच्ची की मां पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरोप मां पर है जो तांत्रिक से तंत्र-मंत्र विद्या सीख रही थी। वारदात, शिवाजीनगर प्रखंड के हथोड़ी थाना क्षेत्र के पूर्णिमा धरमपुर गांव की है, जहां महिला तंत्र विद्या सीखने के लिए तांत्रिक विशन देव सिंह को अक्सर घर पर बुलाती थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| Mizoram और Ghanshyampur Police की Joint Combing, चुनाव से पहले हथियार, कारतूस और अपराधी,...निकला पत्नी का हत्यारा

 

ग्रामीणों ने बताया कि करीब एक साल पहले भी तांत्रिक ने महिला के बड़े बेटे का गला रेता था. उसकी मौत हो गई थी। हालांकि यह मामला दब गया और प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। लोगों ने कहा महिला का पति बाहर नौकरी करता है। घर पर उसकी पत्नी अकेली रहती है।  महिला जादू-टोना सीखने के लिए नव टोला गांव निवासी तांत्रिक विशन देव सिंह को बराबर घर पर बुलाती है…पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, तांत्रिक फिर उसके घर आया था। उसी दिन उसने महिला की बच्ची का गला धारदार चीज से काटा था। इसके बाद बच्ची को लेकर उसकी मां पीएचसी पहुंची। यहां मासूम की गंभीर हालत को देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तब महिला ने सब बताया। मामले में पुलिस ने तांत्रिक विशन देव सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

इधर, महिला का कहना है कि तांत्रिक उसके यहां आता-जाता था। पैसे की मांग करता था। पैसे देने से जब महिला ने मना क दिया तो वह कहने लगा कि वह उसकी बच्ची को मार डालेगा। महिला का आरोप है कि पैसा नहीं देने के कारण ही उसकी बच्ची का तांत्रिक ने गला काटा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

थानाध्यक्ष विशाल कुमार ने बताया कि बच्ची का उपचार कराया जा रहा है। पूर्व में भी महिला के बच्चे का गला काटे जाने की बात बताई गई है, लेकिन इसका कोई साक्ष्य नहीं मिला है। तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें