मई,14,2024
spot_img

ससुराली घर की दहलीज पर बेटी का पिता ने कर डाला अंतिम संस्कार

बेटी की हत्या का ससुरालवालों से बड़ा प्रतिशोध

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां नवविवाहिता की ससुराल वालों ने हत्या कर दी। इसके बाद नवविवाहिता सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के रामपुर सावना गांव के शंभु प्रसाद की पुत्री बीस वर्षीय निशा कुमारी के परिजनों ने आक्रोशित होकर नवविवाहिता की चिता ससुराल वालों के घर के बाहर ही सजा दी।

उसका अंतिम संस्कार वहीं ससुराली घर के बाहर कर दिया। मामला,  जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आलापुर गांव का है। जहां ससुराल के बाहर ही जबरन पति मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आलापुर गांव के डाक्टर मुकेश कुमार से चिता को अग्नि दिलाई गई। अब पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता निशा की मौत हो गई। मायके वालों ने दहेज के लिए गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव को मायके वालों को सौंप दिया।

आक्रोशित मायके वालों ने शव को श्मशान ले जाने के बजाय उसकी ससुराल पहुंच गए। घर के दरवाजे पर ही अपनी बेटी की चिता सजाकर दाह संस्कार कर दिया। जबरन उसके पति से मुखाग्नि दिलवाई।

इसके बाद मायके वालों ने पति समेत ससुराल के छह सदस्यों पर दहेज हत्या की प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने नवविवाहिता के आयुर्वेद चिकित्सक पति मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपित घर छोड़कर फरार हैं।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। मांझागढ़ थानाध्यक्ष दिनेश यादव ने आरोपी पति को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है, तहकीकात जारी है।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Result 2024|10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित, 10वीं 93.6%, 12वीं का 87.98%

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें