मई,21,2024
spot_img

‘SP’ की ‘डर्टी पिक्चर’! कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला मधेपुरा SP का सरकारी मोबाइल, सहरसा में पकड़ी गई महिला, कह दी वर्दी की कालिख पर बड़ी बात

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा (Madhepura) में पुलिस महकमे के एसपी का मोबाइल फोन कॉलगर्ल सप्लायर (Call Girl Supplier) महिला के पास से बरामद हुआ है। मधेपुरा SP का मोबाइल लड़कियां सप्लाई करने वाली महिला के पास मिलने से सनसनी फैल गई है। महिला का कहना है कि मधेपुरा में कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है। उसे सहरसा में पकड़ा गया और वहीं डीआईजी ऑफिस में पूछताछ की गई। इसी पूछताछ का वीडियो सामने आया है।

इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में कथित सप्लायर महिला दावा कर रही है कि वो मधेपुरा में कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है। वीडियो में महिला यह भी कह रही है कि उसने मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने स्थित एसपी के आवास पर एक लड़की भेजी थी जिसने यह मोबाइल फोन चोरी (Mobile Phone Theft) कर उसे दिया था।

इस पूछताछ में महिला मधेपुरा पुलिस के आलाधिकारियों को नंगा कर दे रही है. कॉलगर्ल सप्लाइ करने वाली महिला ने वीडियो में बताया है कि वह कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है। लड़की सप्लाई के एवज में उसे जो पैसे मिलते थे उसकी भी जानकारी दे रही है।‘SP’ की ‘डर्टी पिक्चर’! कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला मधेपुरा SP का सरकारी मोबाइल, सहरसा में पकड़ी गई महिला, कह दी वर्दी की कालिख पर बड़ी बातवीडियो में महिला ने दावा किया है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर उसने एक लड़की को भेजा था। जब साहब ने रुपए कम दिए तो उसी लड़की ने मधेपुरा SP का मोबाइल चोरी किया और उसे दे दिया।

मधेपुरा एसपी राजेश कुमार 25 से 31 अगस्त तक छुट्टी पर गए थे। इसके बाद मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज मिला था। इसी बीच साहब के द्वारा एक कॉलगर्ल को अपने आवास पर बुलाया गया था। रुपए नहीं मिलने से वह तकिये के नीचे रखा मोबाइल ही लेकर चली गई।‘SP’ की ‘डर्टी पिक्चर’! कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला मधेपुरा SP का सरकारी मोबाइल, सहरसा में पकड़ी गई महिला, कह दी वर्दी की कालिख पर बड़ी बातइसी बीच डीआईजी शिवदीप लांडे की ओर से कॉल करने पर उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताया। उसके बाद एसपी का मोबाइल डीआईजी की सर्विलांस पर आ गया। मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख डीआईजी भी सकते में आ गए। इसके बाद कार्रवाई करते हुए सहरसा से मोबाइल बरामद किया गया और महिला को भी पूछताछ के लिए लाया गया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

महिला बता रही है कि उसने मधेपुरा के डीएसपी साहब को एक लड़की सप्लाई किया था। महिला बता रही है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने डीएसपी मुख्यालय के आवास पर वह एक लड़की को भेजती थी। डीएसपी साहब के पास कई दफे लड़की भेजी गयी। पहली बार तो उन्होंने पैसे दिये थे लेकिन बाद में पैसा नहीं दिया। इसके बाद लड़की मोबाइल उठा कर ले आयी। महिला कह रही है कि डीएसपी की कोठी पर जो लडकी गयी थी उसने ही वहां से मोबाइल लाकर उसे दिया था।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

महिला का दावा है कि वो और भी पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई कर चुकी है। वो अब तक यहां चार बार लड़की भेज चुकी है। उसने रेट को लेकर कहा कि 300 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से साहब लोगों के यहां लड़की भेजती थी। वहीं, ज्यादा देर लड़की रखने पर उसने 500 रुपया चार्ज करने की बात कही, लेकिन कई बार ‘काम’ करने के बाद भी रुपया नहीं दिए जाने के कारण लड़की ने मोबाइल फोन चुरा लिया। यह वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

दरअसल मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश कुमार जब छुट्टी पर गए थे तो मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का चार्ज मिला था. एसपी अपना आधिकारिक मोबाइल डीएसपी को सौंप गए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान डीएसपी ने एक लड़की (कॉलगर्ल) को अपने आवास पर बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

मनमुताबिक रेट नहीं मिलने पर लड़की उनके तकिये के नीचे रखा मोबाइल फोन लेकर चली गयी। इस बीच डीआईजी ने एसपी के नंबर पर कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। इसके बाद डीआईजी के निर्देश पर डीएसपी अमरकांत चौबा के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया। मोबाइल का लोकेशन सहरसा में होने से डीआईजी सकते में आ गए।

पुलिस के द्वारा टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर मधेपुरा के एसपी का मोबाइल फोन बरामद किया. साथ ही जिस महिला के पास से यह फोन मिला उसे पूछताछ के लिए थाने लेकर आई। इसकी भनक लगते ही डीएसपी अमरकांत चौबे की ओर से आनन-फानन में एसपी के नंबर का डुपलिकेट सिम कार्ड निकाल कर उसे मोबाइल में डाल कर चालू किया गया। बहरहाल मामला सामने आने के बाद डीएसपी छुट्टी पर चले गए हैं।

हालांकि, अब इस वीडियो के बारे में पुलिस का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है। मधेपुरा एसपी राजेश कुमार का कहना है कि वे छुट्टी से वापस आए हैं, उन्हें इस बारे में अभी कुछ पता नहीं है। कथिल कॉलगर्ल सप्लायर महिला का वीडियो वायरल होने के बाद इससे जुड़ा भेद खुल गया है, लेकिन पुलिस के अधिकारी फिलहाल इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें