मई,14,2024
spot_img

पटवन करने गए किसान की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, 2 खोखा बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है जहां एक किसान टाउन थाना क्षेत्र के अड़सार गांव निवासी स्व. मो नसीम के 55 वर्षीय पुत्र मो. शमीम की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात बीती रात की है लेकिन परिजनों को हत्या की जानकारी सोमवार की सुबह मिली। इसके बाद कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के टाउन थाना क्षेत्र के अचहरी गांव का है यहां शमीम की उस दौरान अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना बनाया जब शमीम अचहरी गांव स्थित अपने बोरिंग के पास खेत पटवन के लिए गया था।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की अलसुबह तक जब शमीम घर नहीं लौटा तो उसकी खोजन शुरू हुई। इसके बाद घटना की सूचना टाउन थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News | ST/SC Act का Misuse, था रक्षा कवच, बना दबंगों का नस्तर...

परिजनों ने बताया कि सुबह उसकी तलाश में सभी अचहरी गांव के पुल के पास पहुंचे तो उसकी लाश वहीं पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा भी मिला है। अपराधियों ने सिर में दो गोली मारी है।

पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो बताया गया कि शमीम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हालांकि, गोली किसने और क्यों मारी है, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें