मई,21,2024
spot_img

बिहार में दिल्ली के साक्षी मर्डर जैसा कांड, लड़की ने बॉयफ्रेंड से शादी करने से किया इनकार, तो सिरफिरे ने प्रेमिका को घोंप दिए चाकू…12 बार चाकू से किया वार, लगातार

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी जिले में में दिल्ली के साक्षी मर्डर केस जैसा ही मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे युवक ने युवती को 12 बार चाकू से वार किया है। युवती की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी प्रेमी ने उन्हें चाकू से हमला कर दिया।

घटना सीतामढ़ी जिला के बथनाहा प्रखंड क्षेत्र के दिग्घी पंचायत के हरि बेला गांव की है। जहां सिरफिरे आशिक चंदन ने शादी से इनकार करने पर लड़की को चाकू गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी चंदन युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने शादी से इंकार कर दिया था। इसके बाद बथनाहा प्रखंड क्षेत्र के दिग्घी पंचायत के हरिबेला गांव के ही एक सनकी युवक ने अपने गांव के ही युवती को शादी करने की जिद करने लगा। लड़की ने मना कर दिया तो लड़के ने लड़की को चाकू से बुरी तरह गोद कर जख्म कर दिया।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

घटना के बाद आरोपी युवक फरार है। वही जख्मी युवती को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

लड़की के पेट में 5, छाती में एक, और पैर पर एक बार चाकुओं से हमला करते हुए पूरे शरीर में 12 बार चाकू से हमला किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections News|Saran Seat News|...5th Phase Voting में हाई प्रोफाइल सीट पर बूथ Capturing की बड़ी Entry

थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। आरोपी सहित उसका पूरा परिवार इस घटना के बाद फरार है। वहीं युवती पर हुए हमला के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

बथनाहा थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी युवक अपने परिजनों समेत फरार है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें