मई,14,2024
spot_img

हाथ-पैर बांधकर युवती की हत्या, पहचान छुपाने के लिए तेजाब से चेहरे को जलाया

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने एक युवती की हाथ-पैर बांधकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद युवती की पहचान न हो सके, इसलिए अपराधियों ने उसके चेहरे को तेजाब से जला डाला।

वारदात महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी और सुपौली गांव के पास की है। मरने वाली युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में लगातार हत्या के बाद तेजाब से जलाने की खबर आ रही हैै। आज से पांच दिन पूर्व एक युवती का शव बरामद किया गया था। शव क्षत विक्षत हालत में था। हत्या के बाद चेहरे को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...मात्र एक वोट...फिर ये हुआ?

उसकी लाश गंडक किनारे से बरामद हुई थी। वारदात के बाद चेहरे को तेजाब से जला दिया था। घटना मांझा थाना क्षेत्र के मुंगरहा गांव की थी जहां 20 वर्षीय युवती की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस को घटनास्थल से एक गैलन मिला था, जिसमें ज्वलनशील पदार्थ लाया गया था।

घटनास्थल पर काफी मात्रा में युवती का खून भी गिरा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था, मामले की जांच चल रही है। अब आज फिर एक युवती की लाश मिली है जिसे तेजाब से जलाया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| सुभद्रा...कैंसर से अंतिम जंग...पिछले 4 दिनों से मुंह में सिर्फ जल के बूंद, स्ट्रेचर पर...लोकतंत्र का अभिनंदन...जिंदाबाद...धन्य हे तू मां...तूझे सलाम...

शनिवार की सुबह सुपौली और पकड़ी गांव के बीच खेत में काम करने गये किसानों ने युवती की शव को देखा। पुलिया के नीचे फेंके गए शव को देख आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। को तेजाब डालकर जला दिया है। शनिवार को युवती का शव खेत से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी और सुपौली गांव के पास की है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दूसरे इलाके में हत्या करने के बाद शव को एनएच-27 की पुलिया के नीचे फेंकने की आशंका जाहिर की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में करीब एक घंटे तक...रूका...क्या हुआ...?

इस मामले में महम्मदपुर थाने में चौकीदार के बयान पर अज्ञात अपराध कर्मियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है।

पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने कहीं और युवती की हत्या करने के बाद शव को लाकर फेंक दिया है। युवती के हाथ और पैर बांधे हुए थे। पुलिस युवती की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

तेजाब से लड़की को चेहरा जल जाने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें