मई,18,2024
spot_img

शराब तस्करी में संलिप्त गुर्गों ने उपसंरपंच के पति को मारी गोली, इधर…रात को निकले एसपी, कह दी बड़ी बात, अब हर रात हर घर होगा Knock

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां शराब माफिया के गुर्गों ने उपसरपंच के पति स्थानीय निवासी बंगाली प्रसाद यादव के पुत्र चंदेश्वरी यादव को पीठ में गोली मार दी है।

वारदात साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल पश्चिमी पंचायत वार्ड नंबर-दो की है। जहां चंदेश्वरी यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की मानें तो गोली उनकी पीठ में फंसी हुई है। इससे उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इधर,अपराध और अपराधियों के खिलाफ एस ड्राइव का विशेष अभियान शुरू किया गया है। इसके लिए सभी थाना में फरार अपराधी, वारंटी और असामाजिक तत्वों की सूची बनाई गई है। वहीं, देर रात खुद एसपी योगेश कुमार इलाके में निकले।

उन्होंने कहा,जो अपराधी नहीं पकड़े जाएंगे, उनके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी। सदर क्षेत्र के 40 अपराधियों की सूची बनाकर डीएसपी एवं पुलिस टीम के साथ छापेमारी की जा रही है। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। अपराध और अपराधियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

संबंधित थाना के पुलिस पदाधिकारी एक गांव को चिन्हित कर छापेमारी करेंगे। इसकी शुरुआत एसपी के नेतृत्व में बीते रात से की गई है। देर रात जब शहर के लोग सो रहे थे तो अचानक एसपी के नेतृत्व में बेगूसराय अनुमंडल की पूरी पुलिस टीम सड़क पर निकल गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

इधर, उपसरपंच पति गंभीर रुप से घायल पड़े हैं। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड नं -8 की है।

मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के शाहेबपुर कमाल पश्चिमी पंचायत की है। बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम साहेबपुर कमाल निवासी महेश तांती ने अपने घरेलू विवाद की पंचायती के लिए उपसरपंच पति चंदेश्वरी यादव को बुलाया था और जब वो वहां पहुंचे उसी

वक्त अमित यादव नामक व्यक्ति वहां पहुंचा और मोबाइल से किसी से बात करने लगा, और जैसे ही चंदेसरी यादव का ध्यान उस तरफ से हटा तो अमित यादव ने उन्हें गोली कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

चंदेश्वरी यादव का कहना है कि अमित यादव शराब के धंधे में लिप्त हैं और तकरीबन 8 माह पूर्व शराब मामले में अमित यादव जेल भी गया था।

जब वह जेल से बाहर निकला तब उसे आशंका हुई कि चंदेश्वरी यादव के द्वारा ही पुलिस की मुखबिरी की गई थी और तभी से वह चंदेश्वरी यादव की हत्या की फिराक में था। जिसके बाद थाने में केस दर्ज किया गया।

इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार का कहना है कि सभी अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है जिनमं 2 अपराधियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, मुख्य आरोपी अमित कुमार की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बताया जाता है कि रात में पैसा लेनदेन का पंचायत करने के लिए महेश तांती ने उपसरपंच पति को बुलाया। इसी दौरान कैलू यादव के पुत्र अमित यादव नाम का अपराधी पीठ में गोली मारकर फरार हो गया। गोली लगते ही मौके पर हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

इसके बाद आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली मारने वाला अपराधी अमित यादव संदिग्ध प्रवृत्ति का है। कुछ दिन पहले ही शराब मामले मे जेल से वापस आया है। उसने उप सरपंच पति को ही जेल भेजने का जिम्मेदार मानकर गोली मारी है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने रविवार की सुबह बताया कि रात में पंचायत करने के दौरान गांव के ही अमित कुमार यादव द्वारा उप सरपंच पति चंदेश्वरी यादव को गोली मारने की सूचना मिली। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने बताया कि थाना द्वारा घटना का सत्यापन किया गया। आरोपी अमित कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है। फिलहाल वकील यादव एवं बिट्टू कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। मुख्य आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें