मई,11,2024
spot_img

पिस्टल वाले विधायकजी…अब ना पिस्टल रख पाएंगें, ना चला पाएंगें….लाइसेंस रद

spot_img
spot_img
spot_img

जदयू विधायक गोपाल मंडल पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। उनकी रिवॉल्वर का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। 3 अक्टूबर को भागलपुर के अस्पताल में गोपाल मंडल हाथ में रिवॉल्वर लेकर पहुंचे थे।

इसका वीडियो भी सामने आया था। मामले में जिला प्रशासन ने उन्हें नोटिस भी भेजा था। वीडियो वायरल होने के बाद भागलपुर एसएसपी आनंद कुमार ने जांच के आदेश दिए थे। जांच में मामला सही पाया गया। इसके बाद ये कार्रवाई की गई है।

दरअसल कुछ दिनों विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वो एक अस्पताल में अपनी पिस्टल लहराते हुए दिख रहे थे। इसे लेकर उनकी खूब किरकिरी भी हुई। लेकिन अब प्रशसान ने कड़ा एक्शन लेते हुए उनके पिस्टल के लाइसेंस को रद कर दिया है।

जानकारी के अनुसार,एक सप्ताह पहले अस्पताल में जेएलएनएमसीएच अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमते नवगछिया स्थित गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई कर दी है। अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने के मामले को गंभीर मानते हुए भागलपुर डीएम ने विधायक के रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है।

मीडिया कर्मियों के सामने पिस्टल लहराने की बात करनेवाले विधायक अब अपने साथ उसे लेकर भी नहीं चल सकते हैं। लाइसेंस रद करने के बाद डीएम ने इसकी प्रति जिला एसएसपी को भी भेजी है। पढ़िए पूरी खबर

अस्पताल में पिस्टल लहराने वाले मामले में प्रशासन ने संज्ञान लेकर जाँच किया। वीडियो वायरल होने के बाद भागलपुर एसएसपी आनंद कुमार ने जांच का आदेश जारी किया था। जांच में मामला सत्य पाया गया। जानकारी के अनुसार हथियार का लाइसेंस निलंबित करने के मामले में विधायक को पत्र भी भेजा दिया गया है।

दरअसल जदयू विधायक गोपाल मंडल चार अक्टूबर को अपनी पोती का सिटी स्कैन करवाने के लिए अपस्ताल में पहुंचे हुए थे। इस दौरान उनके हाथों में रिवाल्वर भी थी। रिवाल्वर को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने अपने रौब अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि हाथ में रिवाल्वर नहीं रखेंगे तो क्या कमर में रखेंगे।

विधायक का कहना था कि पहले उनके पीछे चोर-बदमाश लगे हुए थे कि जान ले लें। अब जब से एमपी बनने की तैयारी में हैं, राजनीतिज्ञ लोग लगे हुए हैं। सलिए हाथ में रिवाल्वर रखते हैं, जरा भी इधर-उधर हुआ कि बिना देर किए ठोंक देंगे।

जानकारी के अनुसार,जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने हाथ में रिवॉल्वर लेकर पूर्वी बिहार के सबसे बड़े अस्पताल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय पहुंच गए थे। वो अपनी पोती अवनि का सिटी स्कैन कराने पहुंचे थे।

इस दौरान विधायक के हाथ में रिवॉल्वर दिखी थी। उस वक्त गोपाल मंडल ने बातचीत में कहा था कि मेरी हत्या हो जाएगी तो क्या कर लेगा पुलिस-प्रशासन? फूलन देवी एमपी थी, फिर भी उनकी गेट पर हत्या कर दी गई थी। हम अपनी सुरक्षा में अपने हाथ, कमर और गाड़ी में हथियार रखते हैं।

गोपाल मंडल से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आप अस्पताल में पिस्टल लेकर क्यों घूम रहे थे? इस पर गोपाल मंडल ने कहा कि अरे पिस्तौल तो अभियो है मेरे पास। दिखावे। दिखावे पिस्टल। हम रखते हैं पिस्टल।

आगे सफाई देते हुए कहा कि पिस्टल को पैजामा में रखें और जैसे सीढ़ी पर कदम रखें न तो पैजामा नीचे गिरने लगा। इसके बाद अरे यार तुमलोग पत्रकार हो क्या हो… हमको मुश्किल लगता है कमर में पिस्टल रखना.. हां–हां लहराएंगे… लहराएंगे तुमलोग…आगे गोपाल मंडल ने ऐसे शब्दों का उपयोग किया जो माननीय को शोभा नहीं देता। हालाँकि बाद में उन्होंने अपनी एक वीडिओ जारी कर माफ़ी भी मांगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| मेहशे प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर एचएम ने जमाया कब्जा, उबले ग्रामीण

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें