मई,19,2024
spot_img

आम लेकर जा रहे पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या, मर्डर की गुत्थी में कई पेंच, लूट के सबूत नहीं, फिर उठे मर्डर पर सवाल

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने नेशनल हाइवे पर एक पिकअप चालक वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र स्थित खिलवट निवासी राजकुमार सिंह का पुत्र अमरजीत कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार की अहले सुबह तीन बजे फुलवड़िया थाना क्षेत्र के मालती और बगराहा डीह के बीच एन एच 28 की है।

चालक भागलपुर से आम लेकर वैशाली जा रहा था तभी बीच रास्ते में बेगूसराय में उसकी हत्या कर दी है। हालांकि मृतक के पास से दस हजार नकद और उसका मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है, जिससे लूटपाट की दौरान हत्या की बात से पुलिस और परिजन इनकार कर रहे हैं।

प्रथम दृष्टया लूटपाट के दौरान विरोध करने पर चालक की गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है लेकिन चालक की जेब से 10 हजार से अधिक राशि और मोबाइल सुरक्षित मिला है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

वहीं, वारदात की सूचना पर फुलवरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा है।

घटना राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच)- 28 पर फुलवड़िया थाना क्षेत्र स्थित बगराहा डीह के समीप की है। बताया जा रहा है कि अमरजीत कुमार पिकअप चला कर परिवार का जीवन यापन करते थे।

परिजनों की माने तो उसका गांव में भी किसी से कोई विवाद नहीं था, इस वजह से हत्या किस वजह से और किसने की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

मृतक चालक की पहचान वैशाली जिले के विदुपुर थाना क्षेत्र के खिलवत निवासी स्व. राजकुमार सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार सिंह के रूप में हुई है। वह भागलपुर के तिरुपति से आम लेकर हाजीपुर जा रहे थे। तभी फुलवरिया थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर रात के करीब 3 बजे बदमाशों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

अहले सुबह भागलपुर के पीरपैंती से आम लेकर हाजीपुर जा रहे थे। इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे पिपरा से आगे बढ़ते ही बगराहा डीह के आसपास अपराधियों ने रोककर लूटपाट की कोशिश की।

जिसका विरोध करने पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिसमें छाती एवं कंधे के नीचे दो गोली लगने से अमरजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

अमरजीत दो भाइयों में छोटे हैं। वे पत्नी समेत दो बेटे और दो बेटी के भरणपोषण के लिए संघर्षरत थे। शुरुआत से ही उन्होंने मेहनत मजदूरी कर पिकअप खरीदा कर और अपनी आजीविका चला रहे थे।

पुलिस को अमरजीत सीने के एक्सरे में दोनों तरफ एक-एक पीलेट मिला है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची फुलवड़िया थाना की पुलिस ने परिजन को सूचना दी। गुरुवार की सुबह पहुंचे परिजन को शव पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया गया है। हत्या की सूचना मिलते ही परिजन में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस विभिन्न तरीके से मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें