मई,20,2024
spot_img

गर्ल्स स्कूल में घुसकर अपराधियों ने बरसाई धांय-धांय गोलियां, टारगेट पर था शिक्षक…ग्रामीणों ने दिखाई दिलेरी

spot_img
spot_img
spot_img

इस वक्त की एक बड़ी खबर सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र से सामने आ रही है जहां गर्ल्स हाई स्कूल प्रतापगंज में पैदल घुसे चार की संख्या में हथियारबंदअपराधियों ने घुसकर जमकर गोलियां बरसाईं हैं। गोलीबारी से दहशत का माहौल बन गया। जो जहां था वहीं से भागना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों में कुछ लोगों ने दिलेरी दिखाते हुए दो अपराधी को खदेड़ कर स्कूल से दो किलोमीटर दूर बस्ती के पास पकड़ा।

घटना गर्ल्स हाई स्कूल प्रापगंज में सोमवार की है। ग्रामीणों ने आवाज सुनकर वहां जब पहुंचे तो गोली चल रही थी। दो अपराधी हालांकि भाग गए मगर दो को ग्रामीणों ने दबोच लिया। अब पुलिस मौेके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, चार की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने एक सहायक शिक्षक मिथिलेश कुमार पर गोली चलाई। इस दौरान एक के बाद एक  पांच राउंड फायरिंग हुई। सभी अपराधी पैदल ही पहुंचे थे। शिक्षक मिथिलेश कुमार पर दूर से ही अंधाधुंध फायरिंग के कारण मिथलेश कुमार किसी तरह छुप कर अपनी जान बचाई।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण स्कूल की तरफ दौड़े। ग्रामीण जब विद्यालय पहुंचे तो देखा कि चार की संख्य़ा में अपराधी गर्ल्स स्कूल परिसर में फायरिंग कर रहे हैं। ग्रामीणों को आता देख चारों अपराधी गांव की तरफ भागने की कोशिश करने लगे तभी दो लोग पकड़े गए। इस दौरान गांव में भगदड़ मच गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ग्रामीणों ने दो अपराधी को खदेड़ कर स्कूल से दो किलोमीटर दूर बस्ती के पास पकड़ कर मौके पर पहुंची. प्रतापगंज पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं दो अन्य अपराधी भागने में सफल हो गए। गर्ल्स हाई स्कूल प्रतापगंज के सहायक शिक्षक मिथिलेश कुमार इस दौरान बिल्कुल बच गए। प्रतापगंज पुलिस मामले को जांच में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें