मई,19,2024
spot_img

PM मोदी-शाह और Nitish को जान मारने की धमकी, Delhi Police को आया कॉल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मरने की धमकी दी गई है। धमकी को लेकर दिल्ली पुलिस के पास बुधवार की सुबह एक फोन आया है।

जानकारी के अनुसार,दिल्ली पुलिस को आज दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। कॉल करने वाले शख्स का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस को कॉल पर किसी अज्ञात ने तीनों नेताओं की हत्या करने की धमकी दी। शख्स ने बकायदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मारने की धमकी दी। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड में आ गई है।

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी फिलहाल अमेरिका दौरे पर हैं। अमेरिका के बाद उन्हें मिस्र बनही जाना हैं। उसके बाद वो देश वापस लौटेंगे। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के कुछ कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते दो दिनों से बीमार हैं। उनके बैक में काफी पेन है। इस वजह से उनके कई कार्यक्रम भी रद्द हुए हैं। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि कुछ दिनों पहले ही नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने हुई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| CSP चलाने वाला निकला बड़े गैंग का अपराधी, SDPO Manish Chandra Choudhary का Action...दो अपराधी लोडेड पिस्टल,मैग्जीन, कारतूस के साथ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को दो फोन कॉल आया। कॉल करने वाले ने प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी।

कॉल के बाद से दिल्ली से लेकर बिहार तक सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। फिलहाल दिल्ली पुलिस कॉल करने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Manigachi News| मनीगाछी के दबंग, नाले को भरा, बना लिए खेत, खड़े किए झोपड़ी...कोई सरकारी जमीन पर चलकर तो देखे...रोक देते हैं...

कॉल के बाद दिल्ली से बिहार तक हड़कंप मच गया। पटना में जदयू कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्‍ली पुलिस ने बिहार के डीजीपी को मामले की जानकारी दी है। इसके बाद पटना कोतवाली पुलिस सीएम की सुरक्षा को लेकर अलर्ट है।

दिल्ली की बाहरी जिला पुलिस को बुधवार सुबह दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं, जिसमें कॉलर ने प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें