मई,11,2024
spot_img

PF Jewelers में घुसे एक ही बाइक पर आए 3 अपराधी, दिन-दहाड़ लाखों की लूट, फरार

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली में लूट की बड़ी वारदात हुई है। एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पातेपुर थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर ग्राम स्थित मुंशी चौक पर मौजूद पीएफ ज्वेलर्स में पहुंचे। सरेआम लूट पाट मचाया। गहने और नकद रुपए लूटने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। लूटी गई जेवरात की कीमत छह लाख रुपए बताए गए हैं। वहीं, 10 से 12 हजार रुपए नकदी लूटे गए हैं।

जानकारी के अनुसार,स्कूटी सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पीएफ ज्वेलस दुकान में घुसकर दुकानदार पप्पू कुमार साह को पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया और दुकान से सोने चांदी का जेवरात समेत बिक्री का रुपए भी लूटकर आसानी से भाग गया।

एसडीपीओ सूरभ सुमन ने बताया कि पातेपुर बलिगांव के पास में एक आभूषण की दुकान है, जहां चांदी का सामान बेचते हैं। उनके यहां तीन अपराधियों की ओर से दुकान में घुसकर के लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

अपराधियों ने दुकान के गल्ले में रखा 12 से 13 हजार रुपये और कुछ चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया है। पढ़िए पूरी खबर

घटना के बाद दुकानदार की ओर से शोर मचाने पर मौके पर आस पास के लोग जूट गए। मौके पर जूटे लोगों ने घटना की सूचना मिलते ही पातेपुर पुलिस थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह पुलिस पदाधिकारियों और बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे।

मामले की जांच की वही घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है घटना की जानकारी मिलते ही महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन भी मौके पर पहुंच कर मामले में स्थानीय लोगों के साथ दुकानदार से भी पूछताछ की वही थानाध्यक्ष को कई दिशा निर्देश दिया।

महुआ एसडीपीओ सुरभी सुमन ने बताया कि पातेपुर बालिगांव बॉर्डर के पास पीएफ ज्वेलर्स दुकानदार को बाइक सवार 3 अपराधियों ने लूटपाट किया है। सभी को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur News| Darbhanga के दामाद का Madhubani के Jhanjharpur में कत्ल-ए-आम, पत्नी, सास समेत दो बच्चियों को जत्ता के हथरा से पीट-पीट कर हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें