मई,18,2024
spot_img

ट्रक की भीषण टक्कर से स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे, तीन की मौके पर मौत

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां एनएच 31 पर भीषण हादसा हुआ है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत में स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं बेगूसराय से दार्जिलिंग जा रहे तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा कुरसेला थाना क्षेत्र का है, जहां एनएच 31 कटारिया चौक के समीप एक भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक वहां से हादसे के बाद फरार हो गया।

हादसे के बाद कुर्सेला पुलिस मौके पर पहुंची। स्कार्पियो से किसी तरह तीनों लाशों को बाहर निकाली। तीनों शव को स्कॉर्पियो से बाहर निकालकर थाना लाया गया जहां से  पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

मरने वाले तीनों लोग बेगूसराय के रहने वाले हैं। कुर्सेला पुलिस ने बताया कि परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है। घटना कैसे हुई और किस अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी पुलिस इसका पता लगाया जा रहा है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।स्कॉर्पियो में सवार तीन लोग बेगूसराय से भागलपुर होते दार्जिलिंग की ओर जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 31 कटरिया चौक के पास एक अज्ञात ट्रक ने ठोकर ने सीधी टक्कर मार दी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें