मई,15,2024
spot_img

1 बाइक, सवार थे 4 लोग, बेलगाम ट्रक ने चारों को कुचला…दूधमुंही बच्ची और दो बहनों समेत तीन की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई जिले के सिकंदरा में गुरुवार की देर रात सिकंदरा थाना क्षेत्र के पिरिहिंडा के पास सड़क हादसे में दो महिला व एक मासूम सहित तीन बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में बाइक चालक को भी चोट लगी है। मरने वालों में दो बहनें शामिल है। उनके साथ चार माह का बच्चा भी था।

हादसा सिकंदरा थाना इलाके के पिरहिंडा गांव के पास की है जहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और चार महीने की एक एक बच्ची शामिल है, जबकि बाइक पर सवार युवक घायल हो गया।

घटना में जिन दो युवतियों की मौत हुई है, दोनों खैरा थाना क्षेत्र के केन्डीह गांव की रहने वाली थी। वहीं दोनों को बाइक पर ला रहा रिश्तेदार छोटे लाल तांती, पिता चंद्रिका तांती बांका जिला का रहने वाला है। वह अपनी रिश्तेदार प्रियंका कुमारी और नेहा कुमारी को शेखपुरा से बीए पार्ट 2 की परीक्षा दिलाकर अपने घर वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

मौके से चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने तीनों डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। बीच सड़क पर दो युवती के साथ एक छोटी बच्ची का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ था. बाइक चालक छोटे लाल तांती ने बताया कि दोनों महिला उसके भाई के साला की पत्नी थी। दोनों को परीक्षा दिलवाकर वह घर जा रहा था।

जानकारी के अनुसार, सिकंदरा-शेखपुरा मुख्य मार्ग पर धनराज सिंह कॉलेज के पास डीजे वाहन को देखकर बाइक चालक सड़क से साइड हुआ। तभी पीछे से तेज गति में आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में नेहा कुमारी, प्रियंका कुमारी सहित नेहा कुमारी की 4 माह की पुत्री की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे में बाल-बाल बचा बाइक चालकः इस हादसे में बाइक चालक बाल-बाल बच गया।  पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | 20 May, 14 हाई प्रोफाइल सीटें, अवध से बुंदेलखंड तक...यही वक़्त है सूरज तिरे निकलने का

पुलिस के मुताबिक डीजे गाड़ी की रफ्तार को देखकर बाइक सवार लड़खड़ा गया, तभी पीछे से आ रहे बेलगाम ट्रक ने चारों को कुचल दिया दिया। घटनास्थल पर ही एक बच्चे समेत दो महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे चालक ठोकर के बाद कुछ दूर तक जा गिरा। युवक आंशिक रूप से जख्मी हुआ। बाइक चलाने वाला युवक छोटेलाल तांती नेहा का देवर है। ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। मरने वालों में बबलू तांती की पत्नी नेहा कुमारी व उसकी प्रियंका कुमारी व मासूम बच्ची नेहा शामिल हैं। हादसे की शिकार बनी दोनों युवतियां खैरा के केंडीह के नरेश तांती की बेटी थीं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News | ST/SC Act का Misuse, था रक्षा कवच, बना दबंगों का नस्तर...

सिकंदरा थाना प्रभारी ने शुक्रवार को बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक का पता लगाने में पुलिस जुट गयी है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल के रवाना हो गए। महिला के पास मिले एडमिट कार्ड के मुताबिक महिला अपनी बहन व देवर के साथ परीक्षा देने शेखपुरा गई थी। परीक्षा देकर लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें