मई,21,2024
spot_img

Sushant Singh Rajput की आज Death Anniversary है, इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, शेयर की भाई की खास तस्वीर

spot_img
spot_img
spot_img

आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी है। उनके निधन को आज तीन साल हो गए हैं। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई को याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

14 जून, 2020 सुशांत इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। उनके जाने के बाद आज आज भी सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली और फैंस उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के राइजिंग स्टार थे। सुशांत ने बहुत ही कम वक्त में अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई थी।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News|Bihar Education Department|सरकारी स्कूलों में 'Mission Daksh Exam', केके का आदेश...कल से

छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई।

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की पुण्यतिथि पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। श्वेता ने अपने बच्चों के साथ सुशांत की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

इस फोटो में सुशांत की बच्चों जैसी मासूम हंसी देखकर आप भी उनकी आंखों में खो जाएंगे। इस तस्वीर में दोनों बच्चों के लेटकर पोज देते दिख रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुशांत फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

श्वेता सिंह ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘लव यू भाई, और आपकी बुद्धिमत्ता को सलाम। मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है, लेकिन मुझे पता

है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो … तुम मेरी सांसों की तरह अभिन्न हो गए हो। उनकी ओर से  सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को साझा कर रहा हूं। जैसे रहना चाहता है रहने दो। #Sushant IsAlive….’ इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस के कमेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें