मई,20,2024
spot_img

गश्ती पर निकले पुलिस वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, एक जवान की मौत, दो की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां गड़खा थाना क्षेत्र में महमदा गांव से शिवरहिया जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रात्रि गश्ती दल के वाहन को टक्कर मार दिया।

इस घटना में एक होमगार्ड जवान नगरा ओपी अंतर्गत नगरा बाजार निवासी स्व. श्रीकिशुन साहक के 56 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर प्रसाद की मौत हो गई। वहीं दो जवान नगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी स्व. वैद्यनाथ सिंह के पुत्र अजय कुमार सिंह और थाना क्षेत्र के गांव निवासी तेज नारायण मिश्रा के पुत्र चंदन कुमार मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, थाना पुलिस ने ट्रक के चालक और खलासी को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | बाबूबरही में 11 हजार वोल्ट का झटका, मवेशी चरा रहा बालक झुलसा, भैंस की मौत

जानकारी के अनुसार, गड़खा थाना पुलिस का रात्रि गश्ती दल NH 722 पर छपरा रोड में गश्ती करते महमदा गांव के समीप पहुंचा। इसके बाद गश्ती जीप फिर महमदा गांव से शिवरहिया जाने वाली सड़क पर बढ़ रही थी, तभी विपरीत दिशा में तेज रफ्तार में जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी।

घटना अर्धरात्रि की है, जब छपरा गड़खा मुख्य मार्ग पर गस्ती वाहन जासो सती पोखरा के पास गश्ती कर रही थी। तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। इस घटना के बाद पुलिस द्वारा ट्रक को पकड़ लिया गया है। इसके साथ ही ड्राइवर और खलासी को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें