मई,18,2024
spot_img

समस्तीपुर से पटोरी जा रही बारात की कार पेड़ से टकराई, भीषण हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत, 3 की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां बीती रात भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है वहीं, तीन ही हालत नाजुक बनी है। हादसा मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी गांव के निकट एनएच-322 पर हुआ है जहां अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई।

इसमें दो युवकों मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा निवासी शत्रुघ्न ठाकुर के पुत्र पचीस वर्षीय कमलेश कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह वार्ड आठ निवासी दोरिक सहनी के पुत्र 26 साल के रामाकांत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के 28 वर्षीय चंदन कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

ग्रामीणों के सहयोग से तीनों जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक जख्मी का इलाज मुसरीघरारी के निजी क्लीनिक में चल रहा है। एक का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, एक अन्य जख्मी को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर से बारात पटोरी गई थी। देर रात बारात वापसी के क्रम में पांच युवक एक कार पर सवार होकर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

अचानक कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया। इसके बाद तेज गति में कार पेड़ से टकरा गई। देर रात टक्कर की जोरदार आवाज से ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। तबतक दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

वहीं, तीन बुरी तरह जख्मी हो चुके थे। ग्रामीणों ने तत्क्षण इसकी सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक घायल का इलाज मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। दूसरे का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। एक अन्य घायल को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है। घायलों में से दो की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

पुलिस युवकों के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश में है। इसमें से एक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें