मई,20,2024
spot_img

Samastipur में ट्रेन से गिरकर Saharsa-Saran के दो युवकों की मौत, मजदूरी के लिए टोली बनाकर जा रहे थे Delhi

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां जहां वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर दो युवकों सहरसा के बथनाही के बनमा ईंटहरी निवासी बिजो शर्मा के 15 वर्षीय बेटे भवेश कुमार और सारण के पुरुषोत्तमपुर निवासी शंकर शर्मा के 26 साल के बेटे प्रिंस कुमार शर्मा की मौत हो गई है। दोनों मजदूरी के लिए दिल्ली जा रहे थे।

इसी बीच समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड के नाजिरगंज रेलवे स्टेशन के दक्षिण समपार फाटक संख्या 40 C के पास से जब वैशाली गुजर रही थी उसी दौरान दोनों युवक ट्रेन से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची आरपीएफ और जीआरपी थाने की पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले के छानबीन में जुट गई है।

प्रत्यक्षदर्शी दोनों युवकों के साथ दिल्ली जा रहे अन्य लोगों ने बताा कि हमलोग अपने गांव के ही करीब एक दर्जन लोग हैं जो मजदूरी करने के लिए दिल्ली जा रहे हैं। लेकिन ट्रेन से गिरकर दोनों की मौत से हमलोग व्याकुल हो उठे हैं। इन लोगों ने बताया कि दोनों के ट्रेन से गिराने के बाद हमारे साथ के लोगों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका। लेकिन जब हम दोनों युवक के पास पहुंचे तो पाया कि दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें